NDTV Khabar

हो जाइए तैयार, डबल एक्‍शन वाली 'बागी 2' होगी 2018 की सबसे महंगी एक्‍शन फिल्‍म

इस फिल्‍म के लिए टाइगर जमकर तैयारी कर रहे हैं और इस फिल्‍म में अपने लुक के लिए टाइगर ने अपने खूबसूरत घुंघराले बाल भी कटवा लिए हैं. इस फिल्‍म के लिए टाइगर ने पूरा सिर मुंडवा है.

243 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हो जाइए तैयार, डबल एक्‍शन वाली 'बागी 2' होगी 2018 की सबसे महंगी एक्‍शन फिल्‍म
नई दिल्‍ली: टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म 'बागी 2' साल 2018 की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी. फिल्म निर्माताओं ने कई अंतर्राष्ट्रीय कोरियोग्राफर और तकनीशियन को फिल्म के साथ जोड़ा है. फिल्म 'बागी 2' के लिए साजिद ने थाईलैंड, हॉन्गकॉन्ग, लॉस एंजलिस, अमेरिका और चीन जैसे स्थानों से उम्दा तकनीशियन और एक्शन निर्देशक को अपनी फिल्म के साथ जोड़ा है. मार्शल आर्ट्स और बेहतरीन एक्शन के साथ फिल्म 'बागी' ने एक्शन का एक उम्दा नमूना दर्शकों के सामने पेश किया था और अब अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों को फिल्म के साथ जोड़कर एक्शन को एक स्तर और ऊपर ले जाया जाएगा. बता दें कि इस फिल्‍म के लिए टाइगर जमकर तैयारी कर रहे हैं और इस फिल्‍म में अपने लुक के लिए टाइगर ने अपने खूबसूरत घुंघराले बाल भी कटवा लिए हैं. इस फिल्‍म के लिए टाइगर ने पूरा सिर मुंडवा है.

यह भी पढ़ें: ‘बागी-2’ के लिए अपने बालों के साथ कुछ ऐसा कर सकते हैं टाइगर श्रॉफ!

निर्देशक अहमद खान के साथ फिल्म की पूरी टीम लगभग छह महीने से फिल्म पर काम कर रही है. टाइगर श्रॉफ अपने अद्भुत एक्शन से 'बागी' के बाद एक बार फिर 'बागी 2' में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं. सोमवार को ही इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू की गई है. अभिनेता-फिल्म निर्माता की यह जोड़ी इससे पहले 'होरोपंती' और 'बागी' जैसी दमदार एक्शन फिल्मों में नजर आई थी.
 
यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने शुरू की 'बागी 2' की शूटिंग

'बागी' में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आई थी जबकि इस फिल्‍म में टाइगर के साथ दिशा पटानी नजर आने वाली हैं. पहली फिल्‍म में टाइगर के एक्‍शन को काफी सराहा गया था और इस लिए इस दूसरी फिल्‍म में टाइगर का और भी जबरदस्‍त एक्‍शन वह डांस देखने की दर्शकों को खासी उम्‍मीद है. साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित 'बागी 2' को फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. यह फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू: 'लखनऊ सेंट्रल' का विषय है दमदार लेकिन फिल्‍म है औसत



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement