अंगद बेदी ने बेटी मेहर के भविष्य को लेकर किया खुलासा, बोले- चाहता हूं इनसे प्रेरणा ले...

एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) चाहते हैं कि उनकी बेटी मेहर धूपिया बेदी इन सेलेब्स से प्रेरणा ले.

अंगद बेदी ने बेटी मेहर के भविष्य को लेकर किया खुलासा, बोले- चाहता हूं इनसे प्रेरणा ले...

अंगद बेदी (Angad Bedi) ने अपनी बेटी मेहर बेदी (Mehr Bedi) को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • अंगद बेदी ने किया खुलास
  • मेहर बेदी को बनाना चाहते हैं इन सेलेब्स की तरह
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

लगभग डेढ़ साल पहले नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) के घर एक प्यारी सी बच्ची का जन्म हुआ था. हाल ही में एक इंटरव्यू में, अंगद बेदी ने बताया कि वे चाहते है उनकी बेटी वास्तविक जीवन के हीरो जैसे कि गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena), दुती चंद (Dutee Chand), सानिया मिर्जा (Sania Mirza), साइना नेहवाल (Saina Nehwal) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से प्रेरणा लें. अभिनेता इस बारे में बात करते हुए कहते हैं कि ये वह लोग हैं जिन्होंने उनके जीवन को प्रेरित किया है और वह इस प्रेरणा को अपनी बेटी पर भी बरसाना चाहेंगे. 


अंगद बेदी (Angad Bedi) ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी बेटी अपनी पसंद के किसी भी क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करे. चाहे वह सानिया मिर्जा हों या साइना नेहवाल या फिर दुती चंद, इन सभी ने अपने संबंधित खेलों में अपनी उपलब्धियों से भारत को गौरवान्वित किया है. वही, दूसरी ओर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं, जो न केवल एक विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं, बल्कि भारत की एक मानसिक स्वास्थ्य अम्बेसडर भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उन नायकों में से एक हैं जिन्होंने अपने अभूतपूर्व काम के साथ भारत को ग्लोबल मैप पर उजागर किया है. इसी वजह से अंगद बेदी चाहते है कि उनकी बेटी बड़ी होने पर इन्हीं से प्रेरित महसूस करे. उन्हें लगता है कि ये वो महिलाएं हैं जिन्होंने हमें दुनिया के नक्शे पर खड़ा किया है और हमें वैश्विक पहचान दिलाई है.