अभिनेता आसिफ बसरा हिमाचल प्रदेश के अपने घर में मृत पाए गए, पुलिस ने कहा

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) ने सुसाइड (Suicide Case) कर लिया है. पुलिस के अनुसार वो हिमाचल प्रदेश के अपने घर में मृत पाए गए.

अभिनेता आसिफ बसरा हिमाचल प्रदेश के अपने घर में मृत पाए गए, पुलिस ने कहा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) ने सुसाइड (Suicide Case) कर लिया है. पुलिस के अनुसार वो हिमाचल प्रदेश के अपने घर में मृत पाए गए. बताया जा रहा है कि कांगड़ा जिले के धर्मशाला (Dharamshala) में बसरा ने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे (Cafe) के पास सुसाइड किया है.

आसिफ बसरा (Asif Basra) अनुराग कश्यप की फिल्म 'ब्लैक फ्राइडे' और राहुल ढोलकिया की फिल्म 'परजानिया' में नजर आ चुके थे. इन फिल्मों में उनकी एक्टिंग के लिए जमकर तारीफ भी हुई थी. आसिफ बसरा ने 'लम्हा' में फिल्म में भी अहम किरदार निभाया था, इसके अलावा वह 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई' में भी काम कर चुके थे. 53 वर्षीय आसिफ बसरा सुपरहिट वेब सीरीज 'पाताल लोक' और 'हॉस्टेजेस' में भी काम कर चुके थे.

आसिफ बसरा (Asif Basra) के निधन पर मनोज वाजपेयी ने ट्वीट किया: "क्या? यह बहुत चौंकाने वाला है. लॉकडाउन से ठीक पहले उसके साथ शूट किया. हे भगवान."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनोज वाजपेयी के साथ ही हंसल मेहता ने भी ट्वीट किया: आसिफ बसरा. यह सच नहीं हो सकता. यह बहुत दुखी करने वाला है. आसिफ बसरा (Asif Basra) के निधन पर स्वरा भास्कर ने लिखा: 'नो.' आसिफ