'शोले' की रिलीज पर अमिताभ से बड़ा बना था धर्मेंद्र का कट आउट, Photo पर बॉलीवुड के 'हीमैन' का यूं आया जवाब

धर्मेंद्र (Dharmendra) का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वैसे भी धर्मेंद्र काफी इमोशनल शख्सियत हैं, और सोशल मीडिया पर भी ऐसा कई बार देखा जा चुका है.

'शोले' की रिलीज पर अमिताभ से बड़ा बना था धर्मेंद्र का कट आउट, Photo पर बॉलीवुड के 'हीमैन' का यूं आया जवाब

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने 'शोले (Sholay)' रिलीज को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फैन्स को अच्छे से रिप्लाई भी करते हैं. धर्मेंद्र की 'शोले (Sholay)' फिल्म की दो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटो को शिव शेट्टी नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया जिसमें 'शोले' के 35वें हफ्ते की मुंबई के मिनर्वा सिनेमा और एडवांस बुकिंग की दो फोटो है. इस फोटो को धर्मेंद्र (Dharmendra) के एक फैन मोहित भारद्वाज ने रिट्वीट करते हुए लिखा, 'कट आउट देखकर ही अंदाजा लग जाता है कि भीड़ को सिनेमाघरों तक खींचने की ज्यादा कूव्वत कौन रखता है...'

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में 'जिला हिलेला' पर खूब मचा धमाल, Video हुआ वायरल

स्मृति ईरानी के 'ऑन स्क्रीन' बेटे-बहू लंदन में मना रहे हैं छुट्टियां, बच्चे भी साथ आए नजर- देखें फोटो

इस कट आउट में 'शोले (Sholay)' की लीड स्टार कास्ट धर्मेंद्र (Dharmendra), हेमा मालिनी (Hema Malini), संजीव कुमार (Sanjiv Kumar), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), जया भादुड़ी (Jaya Bhaduri) और अमजद खान (Amjad Khan) नजर आ रहे हैं. लेकिन इनमें धर्मेंद्र का कट आउट सबसे बड़ा है. बस धर्मेंद्र के फैन ने इसी बात को पकड़ लिया. लेकिन खास यह कि धर्मेंद्र ने फैन को इसका जवाब भी दिया. 

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फैन को रिप्लाई करते हुए लिखाः 'तुम कितने अच्छे हो मोहित, हमेशा मेरे लिए फील करते हो.' इस तरह धर्मेंद्र का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वैसे भी धर्मेंद्र काफी इमोशनल शख्सियत हैं, और सोशल मीडिया पर भी ऐसा कई बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...