बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने शेयर की शायरी, 'एक आम हिंदुस्तानी को मुसलमान कर दिया...'

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi ) सोशल मीडिया पर अकसर अपनी बेबाक राय रखते हैं और समसामयिक मसलों पर अपना नजरिया भी पेश करते हैं. उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने शेयर की शायरी, 'एक आम हिंदुस्तानी को मुसलमान कर दिया...'

जावेद जाफरी का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर हैं जावेद जाफरी
  • सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव
  • ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi ) सोशल मीडिया पर अकसर अपनी बेबाक राय रखते हैं और समसामयिक मसलों पर अपना नजरिया भी पेश करते हैं. जावेद जाफरी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. इस ट्वीट में जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi )  ने कौसर मुनीर की कुछ पंक्तियो को शेयर किया है जिनका इशारा कुछ-कुछ नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill 2019) की ओर लग रहा है, जिसे लोकसभा और राज्यसभा में पारित किया जा चुका है. 

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने अपने ट्वीट में शोक जताया है और कौसर मुनीर की पंक्तियां शेयर की है, 'इस्लामी नाम, नमाजी बाप, खुदा का ताब, जो कर न सका...एक कागज के पुरजे ने वो काम कर दिया, एक आम हिंदुस्तानी को मुसलमान कर दिया.' इस तरह इन पंक्तियों के जरिये जावेद जाफरी ने काफी गहरी बात कही है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने 11 दिसंबर को भी एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill 2019) पर निशाना साधा था. जावेद जाफरी ने लिखा थाः 'क्या CAB ड्राइवर से यह अपेक्षा नहीं की जाती कि जहां पैसेंजर जाना चाहे वहां लेकर जाए न कि जहां वह ले जाना चाहता है?' इस तरह जावेद जाफरी ने नागरिकता संशोधन विधेयक पर तंज कसा था.