फेमस चाइल्ड एक्टर रहे जुगल हंसराज ने पत्नी के साथ शेयर की फोटो, इस खास अंदाज में किया प्यार का इजहार

बॉलीवुड एक्टर जुगल हंसराज (Jugal Hansraj) ने हाल ही में पत्नी जैस्मिन के साथ अपनी एक बेहद प्यारी सी फोटो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की है.

फेमस चाइल्ड एक्टर रहे जुगल हंसराज ने पत्नी के साथ शेयर की फोटो, इस खास अंदाज में किया प्यार का इजहार

जुगल हंसराज ने पत्नी के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • जुगल हंसराज ने पत्नी के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो
  • जुगल हंसराज की पत्नी के साथ फोटो हो रही है वायरल
  • जुगल हंसराज ने पत्नी के लिए इस खास अंदाज में किया प्यार का इजहार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जुगल हंसराज (Jugal Hansraj) ने हाल ही में पत्नी जैस्मिन के साथ अपनी एक बेहद प्यारी सी फोटो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की है. इस फोटो में दोनों पति- पत्नी व्हाइट कलर की शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो को जुगल हंसराज ने शेयर करते हुए कैप्शन में 'दिल' बनाया है.  जुगल हंसराज की इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है और साथ ही साथ लोग इस पर दिलचस्प कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि जगल हंसराज (Jugal Hansraj)  की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है इस फोटो पर अब तक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

????

A post shared by Jugal Hansraj (@thejugalhansraj) on

'पापा कहते हैं' और 'मोहब्बतें' जैसी फिल्मों में काम कर चुके जुगल हंसराज ने 1982 में फिल्म 'मासूम' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था. फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और शबाना आज़मी लीड रोल में थे, जबकि फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जुगल हंसराज (Jugal Hansraj)  की आखिरी रिलीज फिल्म विद्या बालन के साथ 'कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह' थी. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. वह शाहरुख खान के साथ 'मोहब्बतें' फिल्म में भी नजर आए थे. जुगल हंसराज ने जुलाई 2014 में जैस्मान ढिल्लों से शादी कर ली थी, जो न्यूयॉर्क में एक इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं.