सनी देओल के बेटे करण देओल के व्यवहार पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, कहा-इंडस्ट्री में सफल...

करण देओल (Karan Deol) के व्यवहार को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है. कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सनी देओल के बेटे करण देओल के व्यवहार पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, कहा-इंडस्ट्री में सफल...

करण देओल (Karan Deol) के व्यवहार पर आया बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन

खास बातें

  • करण देओल के व्यवहार पर भड़के बॉलीवुड एक्टर
  • ट्वीट कर कमाल आर खान ने दिया रिएक्शन
  • कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म में करण देओल के साथ एक्ट्रेस सहर बाम्बा भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. लेकिन हाल ही में करण देओल के व्यवहार को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने ट्वीट किया है. कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बताया है कि वह एयरपोर्ट पर करण देओल से मिले थे, लेकिन एक्टर ने उन्हें हेलो तक नहीं किया. इस बात पर अपना रिएक्शन देते हुए कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने करण देओल के व्यवहार पर सवाल उठाया है. 

बोनी कपूर के साथ वीडियो वायरल होने पर आया उर्वशी रौतेला का रिएक्शन, कहा- मेरा उनके साथ रिश्ता...


करण देओल (Karan Deol) से अपनी एयरपोर्ट पर हुई मुलाकात के बारे में बताते हुए कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा, "मैंने आज करण देओल को एयरपोर्ट पर देखा और उन्होंने मुझसे हैलो तक नहीं कहा. जबकि मैं उनसे बड़ा हूं और नंबर 1 समीक्षक भी हूं. इसका मतलब है कि यह लड़का न केवल एक्टिंग में कमजोर है, बल्कि इसके अंदर एटीट्यूड प्रोब्लम भी है. इस लिहाज से यह बॉलीवुड में कभी एक सफल व्यक्ति नहीं बन सकता." 

जानें क्या रहा Karan Deol की डेब्यू फ़िल्म Pal Pal Dil Ke Paas का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन -


सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' ने तीसरे हफ्ते में की धुंआधार कमाई, Gully Boy को छोड़ा पीछे

बता दें कि करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा की फिल्म 'पल पल दिल के पास' ने बॉक्स ऑफिस पर 5.60 करोड़ रुपये की कमाई की है. उनकी इस फिल्म को खुद एक्टर सनी देओल ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसे धर्मेंद्र ने प्रोड्यूस किया है. वहीं, कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो उन्होंने फिल्म देशद्रोही और बिग बॉस 3 के जरिए अपनी पहचान बनाई है. फिल्मों के अलावा कमाल आर खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ ही कमाल आर खान बॉलीवुड फिल्म्स का रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होते हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...