मशहूर एक्टर लिलिपुट बोले- शाहरुख खान को फिल्म 'जीरो' नहीं करनी चाहिए थी, गिनाए ये दो कारण

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) को लेकर मशहूर एक्टर लिलिपुट (Lilliput) ने हाल ही में बयान दिया है, जो सुर्खियों में है.

मशहूर एक्टर लिलिपुट बोले- शाहरुख खान को फिल्म 'जीरो' नहीं करनी चाहिए थी, गिनाए ये दो कारण

लिलिपुट (Lilliput) ने दिया फिल्म 'जीरो' (Zero) पर बयान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) को लेकर मशहूर एक्टर लिलिपुट (Lilliput) ने हाल ही में बयान दिया है, जो सुर्खियों में है. एक्टर लिलिपुट का कहना है कि वो शाहरुख खान द्वारा फिल्म 'जीरो' में निभाए गए छोटे कद के शख्स के किरदार से प्रभावित नहीं थे. उनका कहना है कि इस फिल्म ने छोटे कद के लोगों (Dwarf) के इमोशन और मानसिक उत्पीड़न के बारे में नहीं सोचा जो वो रियल लाइफ में फेस करते हैं. शाहरुख खान ने फिल्म 'जीरो' में बउआ सिंह का किरदार निभाया था और इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था.

आदित्य नारायण रिसेप्शन में पत्नी श्वेता अग्रवाल को DJ पर लाए खींच, फिर यूं किया डांस- देखें Video

लिलिपुट (Lilliput) ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा: "शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को दो कारणों से फिल्म  'जीरो' (Zero) में काम नहीं करना चाहिए था. पहला यह है कि छोटे कद के शख्स (Dwarf) होने के बारे में फिल्म में एक्टिंग करने के लिए कुछ नहीं था.  जब मुझे फिल्म की कहानी नहीं पता थी, तब भी मेरी प्रतिक्रिया यह थी कि शाहरुख खान को यह फिल्म नहीं करनी चाहिए थी. सामान्य दिखने वाला व्यक्ति अभी भी किसी ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा सकता है जो ब्लाइंड है, जिसके हाथ-पैर नहीं है, वह बहरा है या मूक है. लेकिन जब आप छोटे कद के शख्स का किरदार निभाते हो तो उसका क्या. क्योंकि वो उसका बोलना, चलना सोचना सब एक सामान्य आदमी की तरह होता है. केवल उसके पैर और हाथ छोटे हैं या उसके पास एक विकृत आकृति है. लेकिन उसकी बुद्धि और बोलने का तरीका अलग नहीं है."

कंगना रनौत ने हिमांशी खुराना को ट्विटर पर किया ब्लॉक, किसान आंदोलन को लेकर छिड़ी थी बहस

लिलिपुट (Lilliput) ने आगे कहा: "जब आप एक अंधे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे होते हैं, तो आपको अभिनय करना पड़ता है क्योंकि जब आप देख सकते हैं तब भी आप अंधे होने का नाटक कर रहे होते हैं. जब आप एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं जो चल नहीं सकता है, तो आपको नाटक करना होगा और दर्शकों को विश्वास दिलाना होगा. आप किसी को कैसे विश्वास दिलाएंगे कि आप छोटे कद के इंसान हैं? जब आप इतने मशहूर हैं."

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर शेखर सुमन का ट्वीट, लिखा- एक दिन चमत्कार होगा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म  'जीरो' (Zero) को लेकर लिलिपुट (Lilliput) ने कहा: फिल्म ने छोटे कद के शख्स (Dwarf) के इमोशन को नहीं दिखाया. आपने एक छोटे कद के शख्स का किरदार निभाने का फैसला तो किया, लेकिन आप उनके भावनात्मक, मनोवैज्ञानिक और सामाजिक समस्याओं को नहीं पकड़ पाए, जिससे वो गुजरते हैं. 

Newsbeep

सारा के 'कुली नंबर 1' के ट्रेलर पर आया सैफ अली खान का रिएक्शन, बोले- उन्हें स्क्रीन पर देखना काफी फनी है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने छोटे कद के शख्स का किरदार निभाया था. फिल्म में उनके अलाना अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने भी काम किया था. शाहरुख खान को फिल्म में छोटे कद का शख्स दिखाने के लिए स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया था.