सलमान खान के 'रेडी' के को-एक्टर मोहित बघेल का 26 वर्ष की उम्र में निधन, कैंसर से थे पीड़ित

बॉलीवुड एक्टर मोहित बघेल (Mohit Baghel) का निधन हो गया है. मोहित बघेल 26 वर्ष के थे और सलमान खान के साथ फिल्म 'रेडी' में नजर आए थे.

सलमान खान के 'रेडी' के को-एक्टर मोहित बघेल का 26 वर्ष की उम्र में निधन, कैंसर से थे पीड़ित

बॉलीवुड एक्टर मोहित बघेल का निधन (Mohit Baghel Death)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मोहित बघेल (Mohit Baghel) का निधन हो गया है. मोहित बघेल 26 वर्ष के थे और सलमान खान के साथ फिल्म 'रेडी' में नजर आए थे. बताया जा रहा है कि पिछले साल दिसंबर से ही मोहित कैंसर से जंग लड़ रहे थे और मथुरा में अपना इलाज करवा रहे थे. मोहित बघेल (Mohit Baghel) के निधन का समाचार ड्रीमगर्ल फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने दिया था. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. मोहित बघेल के निधन के समाचार से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है.

मोहित बघेल (Mohit Baghel) के निधन का समाचार देते हुए राज शांडिल्य ने ट्वीट किया, ''मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की, मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गई है, जल्दी से ठीक होकर आ जा उसके बाद ही काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी ऐक्टिंग करता है, इसलिए अगली बार फिल्म के सेट पर ही तेरा इंतजार करूंगा, और तुझे आना ही पड़ेगा.'

मोहित बघेल (Mohit Baghel) का जन्म 7 जून, 1993 को उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुआ था. मोहित बघेल ने करियर की शुरुआत 'छोटे मियां' कॉमेडी शो से की थी. 'जबरिया जोड़ी' में भी मोहित नजर आए थे. मोहित बघेल 'बंटी और बबली 2' में भी नजर आने वाले थे. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com