Photos: मौनी रॉय ने पिंक कलर की ड्रेस में करवाया फोटोशूट, फैन्स का यूं आया रिएक्शन

टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अकसर अपनी फैशन और स्टालिश्ट कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं.

Photos: मौनी रॉय ने पिंक कलर की ड्रेस में करवाया फोटोशूट, फैन्स का यूं आया रिएक्शन

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने पिंक कलर की ड्रेस में करवाया फोटोशूट

खास बातें

  • मौनी रॉय का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • पिंक कलर की ड्रेस में मौनी रॉय की फोटो हुई वायरल
  • मौनी रॉय की वेस्टर्न लुक वाली फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अकसर अपनी फैशन और स्टालिस्ट कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर से मौनी ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पिंक कलर की ड्रेस में कई फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वह फोटो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. मौनी रॉय ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरा खाना मत चुराना'

आपको बता दें कि मौनी रॉय ने कम ही समय सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. जब मौनी फोटो शेयर करती है वह कुछ समय के अंदर ही वायरल होने लगती है. मौनी के इस फोटो पर अब तक 3 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

मौनी रॉय (Mouni Roy) अकसर स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज से फैन्स को दीवाना बना लेती हैं. उन्होंने बेहतरीन काम की वजह से कम समय में ही बॉलीवुड में धाक जमा लिया है. साथ ही अब तक वो कई बड़े सितारों के साथ काम भी कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.