प्रकाश राज की कर्नाटक के वोटरों से अपील, बोले- जनादेश बेचने वालों को सबक सिखाने का मौका...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कर्नाटक में विधानसभा सीटों के लिए होने जा रहे उप-चुनाव को लेकर ट्वीट किया है और उन्होंने उन नेताओं को सबक सिखाने की बात कही है जिन्होंने जनादेश को बेचा है.

प्रकाश राज की कर्नाटक के वोटरों से अपील, बोले- जनादेश बेचने वालों को सबक सिखाने का मौका...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कर्नाटक विधानसभा उप-चुनाव को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रकाश राज ने किया ट्वीट
  • वोटरों को दी यह सलाह
  • कर्नाटक में विधानसभा की सीटों के लिए है उपचुनाव
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार प्रकाश राज (Prakash Raj) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए खास पहचान रखते हैं, और सभी समसामयिक मसलों पर अपनी राय भी रखते हैं. कर्नाटक में विधानसभा सीटों के लिए होने जा रहे उप-चुनाव को लेकर प्रकाश राज ने ट्वीट किया है और उन्होंने उन नेताओं को सबक सिखाने की बात कही है जिन्होंने जनादेश को बेचा है. इस तरह एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है, और उनका यह ट्वीट उनके तेवरों के ही मुताबिक है. कर्नाटक की 15 विधानसभा सीटों के लिए 5 दिसंबर को उपचुनाव होने हैं, और सबकी निगाहें इन्हीं उपचुनाव पर टिकी हुई हैं.

Commando 3 Box Office Collection Day 3: विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने रविवार को किया जोरदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्वीट में लिखा हैः 'कर्नाटक उपचुनाव...डियर सिटिजंस...अब आपके पास उन लोगों को सबक सिखाने की ताकत और मौका है जिन्होंने आपके जनादेश को बेचा है...' इस तरह प्रकाश राज ने कर्नाटक के मतदाताओं से अपने मताधिकार का इस्तेमाल सोच-समझकर करने के लिए किया है. वैसे भी प्रकाश राज मुखरता के साथ अपनी बात कहते हैं, और इस वजह से सोशल मीडिया पर अकसर उन्हें लेकर हंगामा मचा रहता है. 

धर्मेंद्र के फार्महाउस में उगे नए फल, तो बोले- ये हैं किसान के हीरे-जवाहरात, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रकाश राज (Prakash Raj) बॉलीवुड और साउथ दोनों ही जगह एक बड़ा नाम हैं, और फिल्मों में उनके विलेन के रोल को खूब पसंद किया जाता है. बॉलीवुड में प्रकाश राज सलमान खान की 'वॉन्टेड' के साथ जमकर लोकप्रियता हासिल की थी, और उसके बाद वे अजय देवगन की 'सिंघन' और सलमान खान की 'दबंग' में भी अपने किरदारों की वजह से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं. हालांकि वह राजनीति में भी हाथ आजमा चुके हैं. प्रकाश राज सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...