प्रकाश राज ने अयोध्या में गायों के लिए 'स्पेशल विंटर कोट' पर किया Tweet, बोले- बेघर इंसानों का क्या...

अयोध्या में गायों को नगर निगम ठंड से बचाने के लिए कोट पहनाने की तैयारी में है. साउथ के सुपरस्टार प्रकाश राज (Prakash Raj) ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है.

प्रकाश राज ने अयोध्या में गायों के लिए 'स्पेशल विंटर कोट' पर किया Tweet, बोले- बेघर इंसानों का क्या...

प्रकाश राज ने गायों के लिए स्पेशल विंटर कोट पर किया ट्वीट

खास बातें

  • अयोध्या में गायों को मिलेंगे स्पेशल विंटर कोट
  • प्रकाश राज ने किया ट्वीट
  • बेघर लोगों के लिए कही यह बात
नई दिल्ली:

अयोध्या (Ayodhya) में गायों को नगर निगम ठंड से बचाने के लिए कोट पहनाने की तैयारी में है.  निगम ने साधु-संतों और अन्य लोगों से विचार-विमर्श बाद गायों को ठंड से बचाने की दिशा में यह निर्णय लिया है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं, और अब साउथ के सुपरस्टार प्रकाश राज (Prakash Raj) ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है. सोशल मीडिया पर अपनी बात को मजबूती से रखने वाले प्रकाश राज (Prakash Raj) ने इस फैसले को लेकर सवालिया निशाना लगाया है और पूछा है कि बेघर इंसानों, स्कूलों और नौकरियों का क्या.  

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट का आसिम रियाज पर फूटा गुस्सा, बोले- आसिम सांप है...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्वीट में लिखा हैः 'बेघर लोगों...स्कूलों...नौकरियों का क्या...सिर्फ ऐसे ही पूछा...' इस तरह उन्होंने सरकार के इस फैसले को लेकर अपनी राय पेश की है. वैसे भी प्रकाश राज समसामयिक मामलों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए पहचाने जाते हैं, और सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव भी हैं. उनका यह ट्वीट भी सोशल मीडिया पर काफी पढ़ा जा रहा है.

कपिल शर्मा ने जोकर बनकर यूं बेची सब्जी, पहचानना हुआ मुश्किल- देखें Video

Newsbeep

अयोध्या के नगर आयुक्त डॉ. नीरज शुक्ला ने बताया था कि "रामनगरी अयोध्या में गायों को ठंड से बचाने के लिए उम्दा इंतजाम किए जा रहे हैं. यहां की बैसिंह स्थित गौशाला में गाय को ठंड से बचाने के लिए 'काऊ कोट' के इंतजाम किए जा रहे हैं. यह व्यवस्था दो-तीन चरणों में लागू होगी, क्योंकि यहां पर गायों की संख्या 1,200 है. इसलिए पहले यहां पर उनके 100 बच्चों के लिए कोट तैयार कराए जा रहे हैं. गायों के बच्चों के लिए तीन लेयर वाला कोट बनाया जा रहा है. पहले मुलायम कपड़ा उसके बाद फोम फिर जूट लगाकर इसे बनाया जाएगा. पहले कपड़ा इसलिए कि यह बच्चों को गड़े नहीं. फिर फोम इस वजह से कि गीली जगह बैठने पर वह आसानी से सोख ले और जूट गर्माहट प्रदान करने के काम आएगा. इसका सैम्पल तैयार हो गया है. नवम्बर खत्म होते ही यहां पर डिलीवरी हो जाएगी. इसकी कीमत 250 रुपये और 300 रुपये के बीच में आएगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...