Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

एक्टर प्रकाश राज ने महाराष्ट्र के राजनैतिक ड्रामे पर किया Tweet, बोले- नाच न जाने आंगन टेढ़ा...

एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने महाराष्ट्र के घटनाक्रम को लेकर कुछ इस तरह अपनी बात कही है. महाराष्ट्र का राजनैतिक ड्रामा मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उप-मुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) के इस्तीफे के बाद खत्म हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्टर प्रकाश राज ने महाराष्ट्र के राजनैतिक ड्रामे पर किया Tweet, बोले- नाच न जाने आंगन टेढ़ा...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट में यूं साधा निशाना

खास बातें

  1. महाराष्ट्र में खत्म हुआ राजनैतिक ड्रामा
  2. प्रकाश राज ने किया ट्वीट
  3. सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं एक्टर प्रकाश राज
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र का राजनैतिक ड्रामा मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उप-मुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar ) के इस्तीफे के बाद खत्म हो गया है. आज सुप्रीम कोर्ट ने देवेंद्र फडणवीस (Devendra Phadnavis) को 27 नवंबर शाम पांच बजे तक विधानसभा में अपना बहुमत सिद्ध करने का समय दिया था. लेकिन उससे पहले ही अजित पवार और देवेंद्र फडणवीस ने इस्तीफा दे दिया है. महाराष्ट्र के इस घटनाक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर जोरदार रिएक्शन आ रहे हैं, और कई तरह के मीम्स भी बन रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड और साउथ के जाने-माने एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने एक बार फिर महाराष्ट्र को लेकर बहुत ही बेबाकी के साथ ट्वीट किया है, और उनका यह ट्वीट खूब पढ़ा भी जा रहा है. 


अजित पवार ने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम पद से दिया इस्तीफा, Twitter पर Memes का तूफान

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने महाराष्ट्र के हर वक्त बदलते राजनैतिक घटनाक्रम पर ट्वीट में लिखाः '#MahaShame अकसर जिन डांसरों को नाचना नही आता, उनके लिए फ्लोर में ही दिक्कत होती है (यानी नाच न जाने, आंगन टेढ़ा).' इस तरह प्रकाश राज ने महाराष्ट्र के पूरे घटनाक्रम को अपने इस एक ट्वीट के जरिये बयान किया है. वैसे भी प्रकाश राज महाराष्ट्र के मसले पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं.

अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा तो बॉलीवुड एक्टर, बोले- ना घर के रहे ना...

टिप्पणियां

हालांकि इससे पहले उन्होंने सिंचाई घोटाले को लेकर भी ट्वीट किया था. प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारत की सबसे बड़ी लॉन्ड्री सर्विस, कुछ शर्म बची है. आधिकारिक सोर्स के अनुसार, सिंचाई घोटाले से जुड़े केस बंद हो गए हैं और उनका अजित पवार से कोई संबंध नहीं है.' बता दें, अजित पवार (Ajit Pawar) पर फडणवीस की सरकार के दौरान ही सिंचाई घोटाले के आरोप लगे थे. हालांकि एसीबी (ACB) का कहना है कि जो नौ केस बंद किए गए हैं, उनका वास्ता अजित पवार (Ajit Pawar) से नहीं है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रशांत किशोर को लेकर सुशील मोदी का बड़ा बयान- 'लालू-नीतीश की फिर दोस्ती कराने में लगे थे PK, दाल नहीं गली तो...'

Advertisement