NDTV Khabar

एक्टर प्रकाश राज बेंगलुरु से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, AAP ने कहा- सभी अच्छे लोग राजनीति में आएं

अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने नए साल के मौके पर राजनीति में आने का ऐलान किया था. उन्होंने इसका ऐलान करते हुए कहा था कि वे आने वाले लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे.

1.3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्टर प्रकाश राज बेंगलुरु से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, AAP ने कहा- सभी अच्छे लोग राजनीति में आएं

अभिनेता प्रकाश राज.

खास बातें

  1. नए साल के मौके पर किया था ऐलान
  2. राज का जन्म बेंगलुरु में ही हुआ था
  3. आम आदमी पार्टी ने किया स्वागत
बेंगलुरु:

अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj)ने चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान करते हुए शनिवार को कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019)बेंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे. राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हो चुके अभिनेता ने एक ट्वीट में यह ऐलान किया. राज का जन्म बेंगलुरु में ही हुआ है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘ 2019 संसदीय चुनाव. मेरी नई यात्रा का गर्मजोशी से स्वागत करने और प्रतिक्रिया देने के लिए शुक्रिया. मैं कर्नाटक के बेंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ूंगा.' आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने राज के इस कदम का स्वागत करते हुए कहा कि सभी अच्छे लोगों को राजनीति में आना चाहिए.

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, 'प्रकाश राज के कदम का स्वागत है और सभी अच्छे लोगों को राजनीति में आना चाहिए.' इस पर राज ने जवाब देते हुए कहा, 'शुक्रिया आम आदमी पार्टी, डिप्टी सीएम और मेरी राजनीतिक यात्रा को समर्थन देने का आश्वासन देने वाले हर कैडर का आभार.


नए साल पर अभिनेता प्रकाश राज का ऐलान: लड़ूंगा लोकसभा चुनाव, अबकी बार होगी जनता की सरकार

बता दें, अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने नए साल के मौके पर राजनीति में आने का ऐलान किया था. उन्होंने इसका ऐलान करते हुए कहा था कि वे आने वाले लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे. ऐलान करने के लिए अभिनेता ने टि्वटर का सहारा लिया. उन्होंने ट्वीट किया, 'सभी को नए साल की शुभकामनाएं, एक नई शुरुआत, ज्यादा जिम्मेदारी... आने वाले लोकसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप उतरूंगा. सीट की जानकारी जल्द ही दे दी जाएगी. अबकी बार जनता की सरकार.'

गुस्साए साउथ एक्टर प्रकाश राज ने खुलेआम बोला, 'मैं हिंदू नहीं, बल्कि मोदी...'

बता दें, प्रकाश राज सियासी गलियारों में काफी चर्चा में रहते हैं. प्रकाश राज की गिनती उन अभिनेताओं में होती है, जो राजनीतिक टिप्पणी करने से भी नहीं चूकते. अभिनेता प्रकाश राज ने कई बार मोदी सरकार की आलोचना भी की है. प्रकाश राज देश के मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं.

साउथ के जानेमाने एक्टर प्रकाश राज ने भाजपा के चुनावी वादों को लेकर कही ये बात

हालही मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के विधानसभा चुनाव के नतीजे को लेकर प्रकाश राज ने भाजपा पर निशाना साधा था. प्रकाश राज ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ के चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के लिए ट्वीट के जरिये तंज कसा था. प्रकाश ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा था, 'सिटिजंस मन की बात... चुनाव दर चुनाव... बाय बाय बीजेपी... वजह आप सब जानते ही हैं. या फिर आप कब सोचेंगे...वजह के साथ...ऐसे ही पूछा." 

पेट्रोल के दाम में 1 पैसे की कटौती को प्रकाश राज ने बताया नौटंकी, ट्वीट कर कही ये बात...

प्रकाश राज ने इस ट्वीट के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की थी, जिसमें मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया गया था. प्रकाश राज साउथ के साथ ही बॉलीवुड का भी बड़ा नाम हैं. प्रकाश राज 'सिंघम' और 'वॉन्टेड' जैसी सुपरहिट फिल्मों में विलेन का रोल कर चुके हैं.

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने बीजेपी की हार पर किया ट्वीट, लिखा- बाय बाय बीजेपी...

VIDEO- नसीर की इमरान खान को नसीहत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement