14 दिन क्वारंटीन में रहने के बाद फिर परिवार से मिले एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन, Photo पोस्ट कर जाहिर की खुशी

साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) 14 दिनों का क्वारंटीन बिता कर अपने परिवार के पास वापस चले गए हैं.

14 दिन क्वारंटीन में रहने के बाद फिर परिवार से मिले एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन, Photo पोस्ट कर जाहिर की खुशी

पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) का क्वारंटीन पीरियड हुआ खत्म

खास बातें

  • साउथ के एक्टर पृथ्वीराज का खत्म हुआ क्वारंटीन पीरियड
  • जॉर्डन से वापस लौटे थे एक्टर
  • खुद को रखा था सेल्फ आइसोलेशन में
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) कोरोनावायरस के कारण तीन महीने तक जॉर्डन में फंसे थे और बीते 22 मई को भारत लौटे थे. हाल ही में उन्होंने अपना कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट कराया कराया, जो निगेटिव आया है.  हालांकि, फिर भी एक्टर 14 दिनों का क्वारंटीन खत्म करके अपने परिवार के पास पहुंच गए हैं. पृथ्वीराज ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इसकी जानकारी दी. इस फैमिली फोटो में एक्टर अपनी बीवी सुप्रिया और बेटी अलंकृता के साथ नजर आ रहे हैं. एक्टर ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कैप्शन में लिखा, "फिर से मिल गए."


बता दें, जॉर्डन से लौटने के बाद एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा की थी. पृथ्वीराज सुकुमारन ने टेस्ट रिपोर्ट शेयर कर लिखा था: "मैंने कोविड-19 (Covid-19) कराया है, जो निगेटिव आया है. स्वस्थ रहे और अपना ख्याल रखें." बता दें कि पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumara) और उनकी 58 सदस्यी टीम मलयालम फिल्म 'आजुजीविथम' (Aadujeevitham) की शूटिंग जॉर्डन में कर रहे थे. लेकिन इसी बीच कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन लागू हो गया था, जिसके बाद एक्टर पूरी टीम के साथ जॉर्डन में फंस गए थे. 

पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) ने 22 मई को कोच्चि एयरपोर्ट पहुंचने के बाद फोटो शेयर की थी. फोटो में वो मास्क और हाथों में गल्व्स पहने नजर आ रहे थे. उन्होंने फोटो शेयर कर यह बताया था कि वो सरकार के निर्देशों का पालन करते हिए दो हफ्तों के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com