MS धोनी की बेटी को धमकी देने वाला किशोर हुआ गिरफ्तार तो बॉलीवुड एक्टर बोले- इन राक्षसों के मन में...

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी को धमकी देने वाले किशोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसे लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

MS धोनी की बेटी को धमकी देने वाला किशोर हुआ गिरफ्तार तो बॉलीवुड एक्टर बोले- इन राक्षसों के मन में...

आर माधवन (R Madhavan) ने कच्छ पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए किशोर को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के बीच हुए मुकाबले के बाद गुजरात के कच्छ से 12वीं कक्षा में पढ़ रहे लड़के ने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी जीवा को धमकी दी थी. हालांकि, पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ भी कर रही है. इस मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में आर माधवन 12वीं कक्षा के किशोर पर भड़के नजर आए. वहीं, पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार करने पर एक्टर ने पुलिस की तारीफ भी की है. आर माधवन का इस मामले को लेकर किया गया ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है. 


आर माधवन (R Madhavan) ने पुलिस की तारीफ करते हुए लिखा, "बहुत अच्छा काम. यह समय है इन जैसे राक्षसों के मन में पुलिस और भगवान का डर लाने का, जो यह सोचते हैं कि वह कुछ भी कर सकते हैं और कह सकते हैं, जो भी चीजें वह चाहते हैं. भले ही वे किशोर क्यों ना हों." बता दें कि मामले को लेकर सीनियर पुलिस ऑफिसर सौरभ सिंह ने बताया कि नाम्ना कपाया गांव के 12वीं कक्षा के किशोर को महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर धमकी भरे मैसेज भेजने के बारे में पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है. पूछताछ के दौरान खुद उस टीनेजर ने भी बताया कि उसने धमकी भरे मैसेज पोस्ट किये थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने मामले को लेकर कहा कि रांची पुलिस (Ranchi Police) ने हमें बताया कि धमकी देने वाला वह किशोर कच्छ जिले के मुंदरा का रहने वाला है. उन्होंने कहा, "हमने पता लगा लिया है कि यह वही बच्चा है जिसने वह धमकी भरे मैसेज पोस्ट किये थे. इस बच्चे को अब रांची पुलिस को सौंप दिया जाएगा, क्योंकि एफआईआर उसी शहर में दर्ज की गई है. रांची पुलिस भी बच्चे की कस्टडी के लिए जल्द ही कच्छ पहुंचने वाली है." बता दें कि बच्चे द्वारा की गई इस हरकत को लेकर बॉलीवुड कलाकारों और राजनेताओं ने भी खूब आलोचना की थी.