गणपति विसर्जन की ऐसी फोटो देख आपा खो बैठे यह बॉलीवुड एक्टर, बोले- भगवान का अपमान करना बंद करो...

Ganpati Visarjan 2019: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने ट्विटर पर गणपति विसर्जन की फोटो साझा कर अपना गुस्सा जताया है.

गणपति विसर्जन की ऐसी फोटो देख आपा खो बैठे यह बॉलीवुड एक्टर, बोले- भगवान का अपमान करना बंद करो...

गणपति विसर्जन (Ganpati Visarjan) की फोटो साझा कर भड़के बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख

खास बातें

  • गणपति विसर्जन की फोटो शेयर कर भड़के बॉलीवुड एक्टर
  • एक्टर बोले, 'भगवान का अपमान करना बंद करो'
  • रितेश देशमुख का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

गणपति विसर्जन (Ganpati Visarjan 2019) पर घर में विराजे गणपति बप्पा की प्रतिमा को नदी, तालाब या फिर पानी में विसर्जित किया जाता है. बप्पा की 10 दिन तक सेवा करने के बाद ही धूम-धाम से उनकी विदाई की जाती है. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने गणपति विसर्जन (Ganpati Visarjan) की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें भगवान गणेश की प्रतिमा या तो गंदे पानी में विसर्जित हुई या फिर खंडित हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जताया है. रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

गणपति महोत्सव में नंगे पैर दर्शन करने पहुंची दीपिका पादुकोण, पारंपरिक अंदाज ने खींची सबकी निगाहें

इस फोटो को पोस्ट करते हुए रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने लिखा, 'क्या हमारे बप्पा ऐसी विदाई के हकदार हैं? आइये, अपने भगवान और ग्रह का अपमान करना बंद करें और एक स्थाई ईको फ्रेंडली गणेश महोत्सव की और कदम बढ़ाएं.' रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर एकाउंट से ऐसी चार फोटो शेयर की हैं. उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

WWE के रिंग में लौट आया डेडमैन, पहलवान को उठा-उठाकर पटका- देखें Video

बता दें कि रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) जल्द ही फिल्म 'मरजावां' और 'हाउसफुल 4' में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'मरजावां' में रितेश देशमुख एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले दोनों ने साथ में 'एक विलेन' फिल्म की थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. इसके अलावा 'हाउसफुल 4' की बात करें तो इस फिल्म में रितेश देशमुख के साथ अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति सेनन और कई बॉलीवुड सितारे नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...