एक्टर जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- जितनी पुलिस जनता के ऊपर छोड़ी गई है, अगर उसकी...

एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने भारी मात्रा में पुलिस फोर्स का इस्तेमाल पर ट्वीट करते हुए कहा, "इस वक्त जितनी पुलिस देश की जनता के ऊपर छोड़ी गई है, अगर उसकी 25%...

एक्टर जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- जितनी पुलिस जनता के ऊपर छोड़ी गई है, अगर उसकी...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट कर प्रशासन पर साधा निशाना

खास बातें

  • एक्टर जीशान अय्यूब ने पुलिस व्यवस्था पर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि अगर इसका 25% हिस्सा भी...
  • जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं. पूर्वोत्तर के साथ इस कानून के विरोध में दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात, मुंबई, बैंगलूरू और देश के बाकी जगहों पर भी लोग सड़कों पर उतर आए. इस बीच कानून व्यवस्था बनाए रखने और स्थिति से निपटने के लिए प्रशासन ने भी रणनीति तैयार कर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स का प्रयोग किया, जिससे स्थिति सामान्य बनाई जा सके. इस मामले पर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया. साथ ही उन्होंने प्रशासन पर भी निशाना साधा. 

सलमान खान की फिल्म का रिलीज से पहले ही धमाल, फैंस बोले- भाईजान ने कमाल कर दिया

एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने भारी मात्रा में पुलिस फोर्स का इस्तेमाल पर ट्वीट करते हुए कहा, "इस वक्त जितनी पुलिस देश की जनता के ऊपर छोड़ी गई है, अगर उसकी 25% भी पूरे साल कानून और व्यवस्था पर लगाई होती तो देश में क्राइम खत्म हो गया होता." जीशान अय्यूब का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इसके अलावा जीशान अय्यूब ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) पर भी खूब ट्वीट किया. उन्होंने बीते दिन मुंबई में हुए विरोध प्रदर्शन पर अपनी राय पेश करते हुए कहा, "हां भाई, अब तो कम नहीं लग रहे ना. घबराओ नहीं, ये बस एक शहर के हैं."

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- नागरिकों की बात सुनने के बजाए दंगे की स्थिति पैदा करने...

बता दें कि बीते दिन नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर होने वाले विरोध प्रदर्शन के मद्दे नजर देश में कई जगह धारा 144 (Section 144) लगा दी गई थी, जिसमें दिल्ली के कुछ इलाके, उत्तर प्रदेश के सभी जिले, मध्य प्रदेश, गुजरात और कर्नाटक शामिल थे. हालांकि, इसके बाध भी लखनऊ (Lucknow) समेत कई शहरों में हिंसक प्रदर्शन की जानकारी मिली. वहीं मुंबई में भी सीएए को लेकर भारी विरोध प्रदर्शन हुआ, हालांकि, वहां हालात सामान्य रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...