बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बंदरों से इंग्लिश में की बात तो उन्हें यूं मिला रिस्पॉन्स- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) अकसर अपने अंदाज और वीडियो की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. अदा शर्मा इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव हैं, और उनके दिलचस्प वीडियो उनके फैन्स का दिल जीतते हैं. इस बार वे बंदरों से बात करती नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बंदरों से इंग्लिश में की बात तो उन्हें यूं मिला रिस्पॉन्स- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अदा शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • बंदरों के साथ यूं बात करती आईं नजर
  • कुछ इस तरह का मिला रिस्पॉन्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) अकसर अपने अंदाज और वीडियो की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. अदा शर्मा इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव हैं, और उनके दिलचस्प वीडियो उनके फैन्स का दिल जीतते हैं. इन दिनों 'कमांडो' फेम एक्ट्रेस ऋषिकेश के अपने वीडियो पोस्ट कर रही हैं. इन वीडियो में अदा शर्मा कभी डॉगी तो कभी गाय के साथ नजर आ चुकी हैं. जबकि इस बार उन्होंने बंदरों के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. अदा शर्मा के इस वीडियो की खास बात यह है कि इस वीडियो में जंगली बंदर भी उनकी बात मान रहे हैं. यही नहीं अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में बंदरों से बात करने का एक फॉर्मूला भी बताया है.

सलमान खान के साथ सेल्फी लेने के लिए आगे-आगे चल रहा था फैन, तभी भाईजान ने छीना फोन- Video Viral

Bigg Boss 13 में माहिरा शर्मा की मौजूदगी पर एक्ट्रेस ने उठाए सवाल, बोलीं- उन्हें मेकर्स बचाते हैं वर्ना...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'उन्होंने मुझे बताया कि यह बंदर जंगली हैं तो उनसे दूर ही रहना. उन्होंने मुझसे यह भी कहा कि वह तुम्हारी आंखें बाहर निकाल देंगे, इसलिए इन्हें खाने को भी मत देना. लेकिन अगर हर कोई सुन रहा है तो यह बहुत भूखे थे!! लेकिन यह लोग मेरे करियर के शुरुआती दौर में फिल्म इंडस्ट्री के बहुत लोगों की अपेक्षा मुझसे अच्छे ढंग से पेश आए. ऋषिकेश के जानवरों से इंग्लिश में बात करें और पेरिस के जावरों से हिंदी में.' इस तरह अदा शर्मा में इस वीडियो के जरिये काफी गहरी बातें की हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर लगभग ढाई लाख बार देखा जा चुका है.

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने 'आग लगे बस्ती में' ने YouTube पर मचाई धूम, खूब देखा जा रहा है Video

सलमान खान को सेल्फी ले रहे फैन का फोन छीनना पड़ा महंगा, NSUI ने गोवा में एंट्री पर की बैन की मांग

बता दें कि एक्ट्रेस अदा शर्मा  (Adah Sharma) ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू  किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...