घर में खड़ा था बाघ फिर भी वर्कआउट करने से पीछे नहीं हटीं ये एक्ट्रेस- देखें जबरदस्त Video

अहाना कृष्णा (Ahaana Krishna) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बाघ के सामने वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं.

घर में खड़ा था बाघ फिर भी वर्कआउट करने से पीछे नहीं हटीं ये एक्ट्रेस- देखें जबरदस्त Video

अहाना कृष्णा (Ahaana Krishna) ने बाघ के सामने खड़े होकर किया वर्कआउट

खास बातें

  • घर में खड़ा था बाघ फिर भी वर्कआउट करने से पीछे नहीं हटीं एक्ट्रेस
  • अहाना कृष्णा ने शेयर किया वीडियो
  • एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के कारण इन दिनों सभी कलाकार सेल्फ आइसोलेशन में हैं. लेकिन घर में रहते हुए भी कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे हैं. हाल ही में मलायम सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अहाना कृष्णा (Ahaana Krishna) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बाघ के सामने वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सबका खूब ध्यान खींचा. इतना ही नहीं, लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

casual evening work-out with my pet Ratheesh

A post shared by Ahaana Krishna (@ahaana_krishna) on

अहाना कृष्णा (Ahaana Krishna) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "मेरे पेट रथीश के साथ शाम का वर्क आउट." बता दें कि एक्ट्रेस के वीडियो में नजर आ रहा यह बाघ असली नहीं है, इसे एडिटिंग द्वारा यहां दिखाया जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस अहाना कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक और वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपनी बहनों के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में अहाना और उनकी बहनों की एनर्जी देखने लायक है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को भी छह लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Oh nananaaaa

A post shared by Ahaana Krishna (@ahaana_krishna) on

बता दें कि अहाना कृष्णा (Ahaana Krishna) एक्टर कृष्णकुमार की बेटी हैं. उन्होंने फिल्म लुका से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. इन दिनों वह कोरोनावायरस से कारण घर में ही कैद हैं, लेकिन घर में रहते हुए भी अहाना कृष्णा लगातार सोशलल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में अब तक कुल 2069 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में अब तक वायरस से कुल 53 लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया था. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com