लॉकडाउन में बारिश की बौछार और पेड़ पर ढेर सारे आम का लुत्फ ले रही है यह एक्ट्रेस, देखे Video

एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul) कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देशभर में चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन का भरपूर मजा ले रही हैं.

लॉकडाउन में बारिश की बौछार और पेड़ पर ढेर सारे आम का लुत्फ ले रही है यह एक्ट्रेस, देखे Video

एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल
  • लॉकडाउन का यूं उठा रही हैं लुत्फ
  • लॉकडाउन की बारिश का यूं लिया मजा
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul) कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देशभर में चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन का भरपूर मजा ले रही हैं. अमला पॉल ने लॉकडाउन के कुछ पलों को अपने फैन्स के साथ शेयर किया है. 'अदाई' फेम एक्ट्रेस अमला पॉल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बारिश है, आम है और उनकी बिल्ली है. इस तरह अमला पॉल ने बताया है कि कोई भी काम जो पहली बार हो, उसका मजा ही अलग होता है. इस तरह वह लॉकडाउन में पहली बार हो रही चीजों के बारे में यहां बता रही हैं. अमला पॉल (Amala Paul) के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

अमला पॉल (Amala Paul) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'कोई भी काम जो पहली बार हो खास होता है. लॉकडाउन की पहली बारिश. हमारी लिट्ल बेबी मून की पहली बारिश. 2020 के पहले आम. खुद को प्यार और हीलिंग की मेरी पहली यात्रा. बारिश यूनिवर्स के लिए खुशियां लाने का पहला संकेत है. कैमरा और डायलॉग मॉम.'

साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul) ने को उनकी फिल्म 'अदाई' के लिए खास तौर पर पहचाना जाता है. फिल्म में उनके बोल्ड सीन्स को लेकर काफी चर्चा हुई थी और उनकी अदाकारी की जमकर तारीफ भी की गई थी. हालांकि एक्ट्रेस अमला पॉल ने खुलासा किया था कि 'अदाई' से पहले वो एक्टिंग को छोड़ देना चाहती थी. बता दें कि अमला पॉल जल्द ही महेश भट्ट की एक वेब सीरीज में नजर आएंगी, और इसको लेकर वह काफी एक्साइटेड भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com