NDTV Khabar

Amy Jackson और George Panayiotou अगले साल करेंगे शादी, दो दिन पहले ही बने हैं माता-पिता

एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) अपने मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटौ (George Panayiotou) के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Amy Jackson और George Panayiotou अगले साल करेंगे शादी, दो दिन पहले ही बने हैं माता-पिता

एमी जैक्सन (Amy Jackson) और जॉर्ज अगले साल तक कर सकते हैं शादी

खास बातें

  1. एमी जैक्सन और जॉर्ज पानाइयोटौ 2020 में करेंगे शादी
  2. ग्रीस में करेंगे एमी और जॉर्ज शादी
  3. दो दिन पहले ही बेटे के माता-पिता बने हैं एमी और जॉर्ज
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) और उनके मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटौ (George Panayiotou) के घर 23 सितंबर को एक नन्हे मेहमान ने कदम रखा. घर में नन्हे फरिश्ते की आने की खुशी एमी जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर कर दी थी. अपने नन्हे बेटे का नाम एमी जैक्सन और जॉर्ज पानाइयोटौ ने एंड्रीयास रखा. एमी जैक्सन के बेटे की खुशखबरी के अलावा उनसे जुड़े एक और बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, बेटे के आने के बाद अब एमी जैक्सन और मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटौ ने जल्द ही शादी करने की प्लानिंग की है. दोनों ग्रीस में ही शादी करने वाले हैं.

जायरा वसीम को लेकर प्रियंका चोपड़ा से हुआ सवाल, तो देसी गर्ल ने यूं दिया करारा जवाब...


Our Angel, welcome to the world Andreas

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on


पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एमी जैक्सन (Amy Jackson) और जॉर्ज पानाइयोटौ (George Panayiotou) साल 2020 में शादी करेंगे. जब दोनों का नन्हा बेटा कुछ महीने का हो जाएगा, तो दोनों ग्रीस में शादी करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों किसी बीचसाइड पर शादी करना चाहते थे, जिसकी वजह से उन्होंने वेडिंग डेस्टिनेशन के तौर पर ग्रीस को चुना है. बता दें कि एमी और जॉर्ज ने लंदन में सगाई की थी, जिसकी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी. उनकी इस इंगेजमेंट पार्टी में करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे. इसके अलावा एमी जैक्सन ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था. 

बॉबी देओल का पोस्टर हुआ रिलीज तो KRK ने किया ट्वीट, लिखा- अब तो 'Housefull 4' को कोई भी...


एमी जैक्सन (Amy Jackson) और उनके मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटौ (George Panayiotou) ने मार्च के महीने में अपने परिवार के एक और सदस्य के आने की घोषणा की थी. एमी जैक्सन ने 2010 में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग', 'फ्रीकी अली' और 'तूतक तूतक तूतिया' जैसी फिल्मों में खूब धमाल मचाया. बॉलीवुड के अलावा एमी जैक्सन ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है.

देखें Video-

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement