Kangana Ranaut की इस एक्ट्रेस ने ट्विटर से लगाई शिकायत, बोलीं- झूठ फैला रही हैं, एकाउंट बंद करो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita Bag) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ट्विटर से शिकायत की है और उनके एकाउंट को बंद करने के लिए कहा है.

Kangana Ranaut की इस एक्ट्रेस ने ट्विटर से लगाई शिकायत, बोलीं- झूठ फैला रही हैं, एकाउंट बंद करो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की कंगना रनौत का ट्विटर एकाउंट सस्पेंड करने की मांग

नई दिल्ली:

किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्वीट सोशल मीडिया पर लगातार बहस का विषय बनते जा रहे हैं. जिस तरह की भाषा का वह इस्तेमाल कर रही हैं, उसे लेकर भी कई सितारे आपत्ति जता रहे हैं. पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कंगना रनौत के बीच जहां सोशल मीडिया पर जंग चल रही है, वहीं बॉलीवुड सितारे भी कंगना रनौत के खिलाफ ट्विटर पर लामबंद हो रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita Bag) ने ट्विटर से शिकायत की है और उनके एकाउंट को बंद करने के लिए कहा है. 

कंगना रनौत ने हाल ही में किसानों के प्रदर्शन में शामिल बुजुर्ग महिला को लेकर ट्वीट किया, जिस पर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने उन्हें नसीहत दी कि इतना अंधा नहीं होना चाहिए. इसके बाद कंगना ने दिलजीत को 'करण जौहर का पालतू' कह डाला और फिर ट्विटर पर यह जंग काफी आगे पहुंच गई. अब बिदिता बाग (Bidita Bag) ने कंगना रनौत की ट्विटर पर शिकायत की है और लिखा है, 'डियर ट्विटर इंडिया, प्लीज इनका एकाउंट सस्पेंड कर दीजिए. वह नफरत फैला रही हैं. उनके झूठ कोविड 19 वायरस से कहीं ज्यादा खतरनाक है.' इस तरह उन्होंने अपना पक्ष रखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को लिखा था, 'ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं, ज्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं तेरे जैसी चमची नहीं, जो झूठ बोलूं, मैंने सिर्फ और सिर्फ शाहीन बाग वाली प्रोटेस्टर पर कमेंट किया है, अगर कोई गलत साबित कर दे तो माफी मांग लूंगी.' दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनौत को जवाब दिया है.