एक्ट्रेस बिदिता बाग ने जिंगल बेल की धुन पर किसानों को आभार व्यक्त करते हुए गाया गाना, देखें Video

एक्ट्रेस बिदिता बैग बहुमुखी भूमिकाएं निभाने के लिए जानी जाती हैं और वर्तमान में MxPlayer पर चल रहे शो 'द मिसिंग स्टोन' में दमदार रोल की वदह से खासा सुर्खियों में हैं.

एक्ट्रेस बिदिता बाग ने जिंगल बेल की धुन पर किसानों को आभार व्यक्त करते हुए गाया गाना, देखें Video

एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita Bag) ने जिंगल बेल की धुन पर किसानों को आभार व्यक्त करते हुए गाया गाना

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस बिदिता बैग (Bidita Bag) बहुमुखी भूमिकाएं निभाने के लिए जानी जाती हैं और वर्तमान में MxPlayer पर चल रहे शो 'द मिसिंग स्टोन' में दमदार रोल की वदह से खासा सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने किसान के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जिंगल बेल की धुन पर किसाने के लिए गाना गा रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें वह किसान की स्थिति के बारे में बता रही है और समाधान की तलाश कर रही है. 


बिदिता ने किसानों के बारे में बात करने करते हुए कहा, "भारत मुख्य रूप से एक कृषि प्रधान देश है. अभी 3 दिन पहले ही 75 साल के किसान ने आत्महत्या की थी और अब तक 60 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं. किसान का यह विरोध अब एक महीने से अधिक समय से जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्ट्रेस आगे कहती हैं इतनी अत्यधिक ठंड के मौसम और Covid19 के  जोखिम में विरोध कर रहे हैं. मैं न तो राजनीति को समझती हूं और न ही नीतियों को लेकिन मैं वास्तव में आशा करता हूं और जल्द ही कुछ समाधान के लिए प्रार्थना करता हूं.