दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधू को दिया जवाब, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में पीवी सिंधू (PV Sindhu) को लेकर एक पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधू को दिया जवाब, कही ये बात

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पीवी सिंधू को लेकर किया कमेंट

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधू को लेकर किया कमेंट
  • इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है पोस्ट
नई दिल्ली:

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू (PV Sindhu) हाल ही में विश्व चैंपियन बनी हैं. उन्होंने जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया. पीवी सिंधू के विश्व चैंपियन बनने के बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने इच्छा जाहिर की थी कि उनकी बायोपिक में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उनका किरदार निभाएं. हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान खिलाड़ी ने कहा था  'मैं चाहती हूं कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में मेरा किरदार निभाएं. उन्होंने ये खेल खेला है और वो एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं हालांकि इसका आखिरी फैसला तो फिल्म के मेकर्स ही लेंगे.'

बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती हैं अक्षय कुमार की ये 5 फिल्में, 2020 की ईद से लेकर दीवाली तक पर कब्जा

of7sbs5g

पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने दीपिका की तारीफ भी की थी. इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि आपका फेवरेट एक्टर कौन है तो इस पर उन्होंने महेश बाबू (Mahesh Babu) और प्रभास (Prabhas) का नाम लिया, साथ ही कहा कि दीपिका पादुकोण बहुत प्रतिभाशाली और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. अब दीपिका पादुकोण का पीवी सिंधू के इस इंटरव्यू पर रिएक्शन आया है.

दरअसल, हाल ही में दीपिका (Deepika Padukone) ने पीवी सिंधू (PV Sindhu) के उस इंटरव्यू का एक वीडियो बनाया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'लव यू चैंप.' दीपिका पादुकोण का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

ऋषि कपूर की भारत वापसी को लेकर आई बड़ी खबर, कल मिल सकती है गुड न्यूज

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म के अलावा वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में भी मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर (Ranveer Singh), कपिल देव का किरदार निभाएंगे तो दीपिका, कपिल देव की पत्नी का रोल करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...