NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्ट्रेस को देश के माहौल पर आया गुस्सा, बोलीं- हम सबको शर्म से अपना सिर...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने देश के मौजूदा हालात पर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि हम सबको अपना सिर शर्म से झुका लेना चाहिए...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस को देश के माहौल पर आया गुस्सा, बोलीं- हम सबको शर्म से अपना सिर...

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने देश में बने हालात पर जताई आपत्ति

खास बातें

  1. देश में बने हालात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  2. दीया मिर्जा ने कहा कि हमें अपने सिर शर्म में झुका लेना चाहिए
  3. दीया मिर्जा के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

पूरे देश में इस समय नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर माहौल काफी गर्माया हुआ है. बीते दिन जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्रों पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कार्रवाई की, जिसे लेकर देश के कई जाने-माने विश्वविद्यालय के छात्र जामिया मिल्लिया इस्लामिया के समर्थन में उतर आए हैं. देश में बने इस हालात को देखते हुए बॉलीवुड कलाकार भी लगातार ट्वीट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कई बॉलीवुड कलाकारों ने बीते दिन छात्रों के साथ पुलिस द्वारा की गई बर्बरता पर भी आपत्ति जताई. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि हम सबको अपना सिर शर्म से झुका लेना चाहिए.

महेश भट्ट की फोटो शेयर कर बोलीं सोनी राजदान, 'यहां भागवत गीता, क्रिसमस ट्री और या अली मदद है, अगर कोई धर्म...'



देश के मौजूदा हालात पर आया दीया मिर्जा (Dia Mirza) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर्स उनके ट्वीट पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. दीया मिर्जा ने अपने ट्वीट में लिखा, "हमारे देश में जो कुछ भी हो रहा है, उससे हम सभी को शर्म से सिर झुका लेना चाहिए. शर्म की बात है. अब एक साथ आने, एक राष्ट्र, एक व्यक्ति और एक देश के रूप में कार्य करने का समय आ गया है." बता दें कि दीया मिर्जा के अलावा महेश भट्ट, अनुराग कश्यप, सयानी गुप्ता, जीशान अय्यूब, पूजा भट्ट और स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जैसे कई कलाकारों ने भी देश में बने माहौल पर अपना रिएक्शन दिया. 

बिग बॉस में हुई सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री, घर में आते ही उड़ा दिए सबके होश- देखें Video

बता दें कि बीते कई दिनों से नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर पूर्वोत्तर राज्यों, जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia), अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) और आईआईटी मुंबई (IIT Mumbai) और कई जाने-माने विश्वविद्यालयों में विरोध प्रदर्शन जारी है. बीते दिन जामिया मिल्लिया इस्लामिया में मामले ने तब तूल पकड़ लिया, जब पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज कर बर्बरता दिखाई. जामिया के अलावा लखनऊ की दारुल उलूम नदवातुल यूनिवर्सिटी में भी विद्यार्थियों का जबरदस्‍त प्रदर्शन हुआ. इस प्रदर्शन के दौरान छात्रों और पुलिस के बीच झड़प होने की भी सूचना है. हालांकि हालात अब सामान्‍य बताए जा रहे हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... NDTV Exclusive: NPR को लेकर कपिल सिब्बल का बड़ा बयान, कहा - सरकार लोगों की नागरिकता छीनने के लिए ही तो...

Advertisement