NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लगाई पाठशाला, फैन्स ने पकड़ ली ये गलती- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी (Diana Penty) काफी समय से अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पाठशाला लगती हैं, और अपने फैन्स को जिंदगी से जुड़े सबक सिखाती हैं. डायना पेंटी ब्लैकबोर्ड पर अपने फैन्स के लिए इंस्पायरिंग कोट्स लिखती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लगाई पाठशाला, फैन्स ने पकड़ ली ये गलती- देखें Video

डायना पेंटी (Diana Penty) के वीडियो में फैन ने पकड़ी ये गलती

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस  डायना पेंटी (Diana Penty) काफी समय से अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पाठशाला लगती हैं, और अपने फैन्स को जिंदगी से जुड़े सबक सिखाती हैं. डायना पेंटी ब्लैकबोर्ड पर अपने फैन्स के लिए इंस्पायरिंग कोट्स लिखती हैं, और फैन्स को उनकी ये पाठशाला खूब पसंद भी आती है. डायना पेंटी की 'डायना की पाठशाला' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में डायना जीवन का सबक सिखाती नजर आ रही हैं, और उन्होंने ब्लैक बोर्ड पर लिखा है: 'होसला हो तो मुश्किलें क्या हैं?' बस फैन्स ने यहीं उनकी हिंदी में गलती पकड़ ली और एक फैन ने डायना पेंटी (Diana Penty) को बताया कि 'हौसला' होता है 'होसला' नहीं. लेकिन डायना के फैन्स ने उनके इस कोट को खूब पसंद किया है और उनकी जमकर तारीफ भी की है. 


बॉलीवुड एक्ट्रेस  डायना पेंटी (Diana Penty) ने अपने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'आप जितना सोचते हैं, उससे ज्यादा मजबूत होते हैं. खुद में भरोसा रखें...' इस तरह डायना ने बहुत ही इंस्पिरेशनल बात कही है, और उनके इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं.

9qchcueg
टिप्पणियां

 डायना पेंटी ने 2012 में 'कॉकटेल' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान नजर आए थे. लेकिन उसके चार साल बाद उनकी अगली फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' रिलीज हुई थी, जिसे खूब पसंद किया गया था. इसके बाद डायना पेंटी 'लखनऊ सेंट्रल', 'परमाणुः द स्टोरी ऑफ पोखरण', 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' और 'खानदानी शफाखाना' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement