'कुर्ता पजामा' पर एक्ट्रेस ने किया जबरदस्त बेली डांस, Video शेयर कर टोनी कक्कड़ ने बांधे तारीफों के पुल

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के गाने 'कुर्ता पजामा' (Kurta Pajama) पर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर हेली दारुवाला (Heli Daruwala) बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

'कुर्ता पजामा' पर एक्ट्रेस ने किया जबरदस्त बेली डांस, Video शेयर कर टोनी कक्कड़ ने बांधे तारीफों के पुल

खास बातें

  • टोनी कक्कड़ के गाने कुर्ता पजामा पर एक्ट्रेस ने किया बेली डांस
  • हेली का डांस देख टोनी ने बांधे तारीफों के पुल
  • हेली दारुवाला का डांस वीडियो हुआ वायरल

मशहूर सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के गाने 'कुर्ता पजामा' (Kurta Pajama) ने यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में टोनी कक्कड़ के गाने कुर्ता पजामा पर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर हेली दारुवाला (Heli Daruwala) बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में हेली के डांस स्टेप और एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. इस वीडियो को टोनी कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि हेली दारुवाला के इस बेली डांस वीडियो को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किये हुए इस वीडियो में हेली दारुवाला (Heli Daruwala) जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती दिख रही हैं. उनके स्टेप कुर्ता पजामा सॉन्ग की हर एक बीट के साथ बखूबी मैच भी हो रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो में हेली दारुवाला के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. हेली दारुवाला के इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट्स कर तारीफ की बरसात कर रहे हैं. इस वीडियो में हेली दारुवाला पिंक टॉप और प्रिंटेड स्काइब्लू टॉप में नजर आ रही हैं. डांस के साथ-साथ एक्ट्रेस का लुक भी काफी कमाल का लग रहा है. इसे साझा करते हुए टोनी कक्कड़ ने लिखा, "वीडियो और आपका डांस काफी पसंद आया." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के गाने 'कुर्ता पजामा' (Kurta Pajama) को अब तक 8 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. सॉन्ग को गाने के साथ-साथ इसके म्यूजिक और लीरिक्स भी खुद टोनी कक्कड़ ने दिये हैं. गाने में टोनी कक्कड़ के साथ शहनाज गिल की केमिस्ट्री भी देखने लायक है. इससे पहले टोनी कक्कड़ का भीगी भीगी सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसे उन्होंने अपनी छोटी बहन नेहा कक्कड़ के साथ मिलकर गाया था. इस गाने को भी अब तक 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.