NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस ने तनुश्री दत्ता को बताया अपना बैकबोन, कही यह बात...

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) को हाल ही में टीवी शो 'बेपनाह प्यार' के सेट पर देखा गया, जिसमें उनकी बहन इशिता दत्ता (Ishita Dutta) काम कर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस ने तनुश्री दत्ता को बताया अपना बैकबोन, कही यह बात...

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta)

नई दिल्ली:

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) को हाल ही में टीवी शो 'बेपनाह प्यार' के सेट पर देखा गया, जिसमें उनकी बहन इशिता दत्ता (Ishita Dutta) काम कर रही हैं. बड़ी बहन तनुश्री को प्यार से 'दी' कहने वाली इशिता ने कहा, "दी कुछ साल पहले अमेरिका चली गई थीं और इसलिए वह मिलने सेट पर नहीं आ सकती थीं. पहली बार उन्होंने मुझे कैमरे के सामने परफॉर्मेस करते देखा. वह बेहद खुश हुईं. दीदी को अच्छा समय गुजारते देखकर मुझे बहुत खुशी हुई. पूरा यूनिट उनकी मौजूदगी से खुश था और उन्हें सहज महसूस कराने की कोशिश की."

बचपन में Coca Cola का विज्ञापन करते थे ऋषि कपूर, अनिल कपूर और बोनी कपूर, एक्टर ने शेयर की फोटो

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने यह भी बताया कि कैसे तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने उनके सपनों को पूरा करने में उनकी मदद की. उन्होंने कहा, "तनुश्री ने मुझे मेकअप करना सिखाया जबकि मैं ब्रश भी ढंग से पकड़ना नहीं जानती थी. उन्होंने मुझे तब एक्टिंग स्कूल जाने के लिए प्रोत्साहित किया, जब मैं अपने व्यक्तित्व और अभिनय को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं थी. यहां तक उन्होंने शहर के सबसे अच्छे फोटोग्राफरों से मेरा फोटो शूट कराया. उन्होंने मुझे मेरा सर्वश्रेष्ठ करने के लिए प्रोत्साहित किया. आज मैं बड़ी फिल्मों में से एक में और शहर के बड़े टीवी प्रोडक्शन हउस में से एक में काम कर रही हूं. कई लोग नहीं जानते कि मेरी बहन मेरी बैकबोन रही है."


खेसारी लाल यादव और अरहान खान Bigg Boss के घर से हो सकते हैं बेघर, सामने आई यह वजह...

पिछले साल तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने नाना पाटेकर के खिलाफ यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए खुलकर बोला था. उन्होंने कहा था कि 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ यौन दुर्व्यवहार किया था. उनके मामले के बाद भारत में हैशटैगमीटू मूवमेंट ने जोर पकड़ लिया और कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न संबंधी अपने बुरे अनुभव साझा किए.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement