डॉक्टर का शव ले जा रही एंबुलेंस पर हुआ पथराव तो भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- हमें खुद पर शर्म आनी चाहिए...

चेन्नई में एक डॉक्टर के शव को ले जा रही एंबुलेंस पर भीड़ ने हमला कर दिया. इस मामले को लेकर मशहूर एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) भड़की नजर आ रही हैं.

डॉक्टर का शव ले जा रही एंबुलेंस पर हुआ पथराव तो भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- हमें खुद पर शर्म आनी चाहिए...

खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने एंबुलेंस पर हुए पथराव को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • डॉक्टर का शव ले जा रही एंबुलेंस पर हुआ पथराव
  • चेन्नई की घटना को लेकर खुशबू सुंदर ने किया ट्वीट
  • खुशबू सुंदर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

तमिलनाडु (Tamil Nadu) की राजधानी चेन्नई में एक डॉक्टर के शव को ले जा रही एंबुलेंस पर भीड़ ने हमला कर दिया. इस मामले को लेकर मशहूर एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) भड़की नजर आ रही हैं. उन्होंने इस तमिलनाडु की इस घटना को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में खुशबू सुंदर ने कहा कि हमें अपने आप पर शर्म आनी चाहिए कि हम सब ऐसे समाज में रहते हैं. बता दें कि 55 वर्षीय डॉक्टर साइमन हरक्यूलिस का बीते रविवार निधन हो गया था. वे अपने मरीजों के इलाज के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. 

खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने इस घटना पर आक्रोश जताते हुए लिखा, "हम अपने आप को क्या बनाते जा रहे हैं? एक व्यक्ति जिसने दूसरों की जिंदगी को बचाने के लिए अपनी जान दे दी. उन्हें कुछ जाहिल लोगों, गुंडों और जो भी कहना चाहते हो वह कहो, उनके द्वारा एक सम्मानपूर्वक विदाई भी नहीं दी जा सकी. हमें अपने आप पर शर्म आनी चाहिए कि हम ऐसे समाज में रहते हैं." बता दें कि इस शव जा रही एंबूलेंस पर भीड़ ने पत्थर, ईंट, बोतल और लाठियों से हमला किया, जिससे घटना में ड्राइवर के साथ-साथ दो स्वास्थ्यकर्मी भी घायल हो गए हैं. 

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में हुए इस मामले को लेकर चेन्नई पुलिस ने 21 लोगों को गिरफ्तार किया है और उनपर केस दर्ज किया है. इसके साथ ही घटना को लेकर मद्रास हाइकोर्ट ने तमिलनाडु सरकार को लेकर नोटिस भी भेजा है. वहीं, खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) की बात करें तो एक्ट्रेस अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार पेश करने के साथ-साथ कई मुद्दों पर निशाना भी साधती हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 18985 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1329 नए मामले सामने आए हैं और 44 लोगों की मौत हुई है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com