कंगना रनौत को Y कैटेगरी सिक्योरिटी मिलने की बात पर एक्ट्रेस ने खड़े किये सवाल, Tweet कर कही यह बात

खुशबू सुंदर ने कंगना को मिलने वाली वाई कैटेगरी सिक्योरिटी पर सवाल खड़े किये हैं. खुशबू सुंदर का कंगना रनौत को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत को Y कैटेगरी सिक्योरिटी मिलने की बात पर एक्ट्रेस ने खड़े किये सवाल, Tweet कर कही यह बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को Y कैटेगरी सिक्योरिटी मिलने पर खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • कंगना को वाई कैटेगरी सिक्योरिटी मिलने की बात पर एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • खुशबू सुंदर ने ट्वीट कर कहा, सच में, लेकिन क्यों...
  • कंगना को लेकर खुशबू सुंदर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी जाएगी. इस बात को लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में खुशबू सुंदर ने कंगना को मिलने वाली वाई कैटेगरी सिक्योरिटी पर सवाल खड़े किये हैं. खुशबू सुंदर का कंगना रनौत को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर कंगना रनौत ने बयानबाजी की थी, जिसमें उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से भी की थी. ऐसे में कंगना रनौत और संजय राउत के बीच जुबानी जंग छिड़ गई, जिसे देखते हुए एक्ट्रेस को वाई कैटेगरी सिक्योरिटी दी जा रही है.

Newsbeep

खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को मिलने वाली वाई कैटेगरी सिक्योरिटी पर सवाल करते हुए लिखा, "वाई कैटेगरी सिक्योरिटी?? सच में??? लेकिन क्यों..." बता दें कि खुशबू सुंदर से पहले अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता जैसे कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी कंगना रनौत को मिलने वाली वाई कैटेगरी सिक्योरिटी पर ट्वीट किाय था. गृह मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार कंगना के साथ एक PSO (पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर) रहेगा. इसके 11 पुलिसकर्मी रहेंगे जिनमें कुछ कमांडोज भी शामिल होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा मुंबई की तुलना पीओके से करने के बाद शिवसेना नेता के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार और आम लोग भी एक्ट्रेस पर भड़के नजर आए थे. पीओके से मुंबई की तुलना करने के बाद कंगना रनौत को संजय राउत ने मुंबई न लौटने की सलाह दी थी. इसपर एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर संजय राउत को चुनौती दी और कहा, "मैं 9 सितंबर को आ रही हूं, आप लोगों ने कहा आप मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार देंगे. तो चलिए 9 सितंबर को मिलते हैं."