केंद्रीय मंत्री ने किया 'रामायण' के पुन: प्रसारण का फैसला तो एक्ट्रेस बोलीं- इससे गरीबों को राहत मिलेगी...

एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, "ओह कितना अच्छा विचार है. गरीब और मिडल क्लास वर्ग के लोगों को इससे बहुत राहत मिलेगी.

केंद्रीय मंत्री ने किया 'रामायण' के पुन: प्रसारण का फैसला तो एक्ट्रेस बोलीं- इससे गरीबों को राहत मिलेगी...

खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने साधा प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) पर निशाना

खास बातें

  • लोगों की मांग पर केंद्रीय मंत्री ने किया रामायण के पुन: प्रसारण का फैसला
  • खुशबू सुंदर ने ट्वीट कर प्रकाश जावड़ेकर पर साधा निशाना
  • खुशबू सुंदर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने लोगों की मांग को देखते हुए डीडी नेशनल पर 'रामायण' (Ramayan) का प्रसारण फिर से शुरू करने की जानकारी दी है. केंद्रीय मंत्री की इस बात को लेकर एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने ट्वीट किया, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा. खुशबू सुंदर ने अपने ट्वीट में प्रकाश जावड़ेकर पर तंज कसते हुए कहा कि कितना अच्छा विचार है. इससे मिडल क्लास और गरीबों को राहत मिलेगी. प्रकाश जावड़ेकर के जवाब के तौर पर आया खुशबू सुंदर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोगों ने इसपर खूब कमें भी किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, "ओह कितना अच्छा विचार है. गरीब और मिडल क्लास वर्ग के लोगों को इससे बहुत राहत मिलेगी. अब उनकी सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी." बता दें कि प्रकाश जावड़ेकर ने 'रामायण' (Ramayan) के प्रसारण के बारे में बात करते हुए मीडिया से कहा, "इस बात की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है आएगा और अगला शाम को 9 बजे से 10 बजे तक." लॉकडाउन के बाद से बड़ी संख्या में लोगों ने 'रामायण' और 'महाभारत' दिखाने की मांग की है. इस बारे में कई लोगों ने पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट भी किए हैं. 

बता दें कि एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर कई मुद्दों को लेकर खूब ट्वीट करती हैं. वहीं 'रामायण' (Ramayan) की बात करें तो यह धारावाहिक 90 की दशक में दूरदर्शन के राष्ट्रीय चैनल पर दिखाया जाता था. रामानंद सागर की 'रामायण' ने ऐसा करिश्मा कायम किया था, जिसकी चर्चा आज भी होती है. इस सीरियल के आने के दौरान लोग टीवी के सामने बैठ जाते थे और सड़के एवं गलियां सुनसान हो जाती थी. कई लोग श्रद्धा के कारण हाथ जोड़कर शो को देखते थे. लोग सीरीयल में काम करने वाले कलाकार अरुण गोविल (राम), दीपिका(सीता) को भगवान की तरह पूजते भी थे.