एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने बाल क्या काटे VIDEO हो गया वायरल

कियारा ने अपने बाल छोटे करने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, वीडियो को देखने के लिए दीवाने हुए कियारा के फैन

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने बाल क्या काटे VIDEO हो गया वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड  एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पर रैप का बुखार चढ़ा है. कियारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी व्यस्त जीवनशैली के बारे में रैपिंग करते हुए अपने लंबे बालों को काटती नजर आ रही हैं. कियारा के वीडियो को जल्द ही चार लाख लाइक मिले हैं.

आज के जमाने में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अपनी भावनाओं को जाहिर करते हैं और अपनी जिंदगी के बारे में बताते हैं, कियारा ने भी कुछ ऐसा ही किया, लेकिन कुछ अलग अंदाज में. मंगलवार को दोपहर बाद कियारा ने जैसे ही बालों को काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, वह ट्रेंड करने लगा. वीडियो में यह 26 साल की एक्ट्रेस अपने बालों को काटकर छोटे करते हुई नजर आ रही है.  

कियारा ने एक बयान में कहा, "मैं अपने बालों से प्यार करती हूं, कौन नहीं करता, लेकिन शूट के लिए बालों को स्टाइल करने के दौरान लगातार हीट और तमाम उत्पादों का प्रयोग किया जाता है और व्यस्तता के कारण मेरे पास बालों की देखभाल करने का पर्याप्त समय नहीं होता. भले ही जिंदगी में ज्यादातर चीजों में मैने आधुनिक रुख अख्तियार किया है, लेकिन मैं आज भी कुछ परंपराओं का पालन करती हूं, खासकर जब बात खूबसूरत दिखने की हो."

वह आगे कहती हैं, "मैं अपने लंबे बालों की देखभाल नहीं कर सकती और इसी वजह से मैंने अपने बालों को काट दिया है. देखते हैं कि यह नया लुक मुझ पर कितना फबता है."

फिल्मों की बात करें तो आने वाले समय में कियारा 'गुड न्यूज' और 'कबीर सिंह' में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट एजेंसियों से)