NDTV Khabar

Lisa Ray ने बिना मेकअप के फोटो की पोस्ट और कहा- क्या हमारे अंदर हिम्मत है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीसा रे (Lisa Ray) ने हाल ही में अपनी बिना मेकअप के एक फोटो शेयर की है, जिसके बाद एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lisa Ray ने बिना मेकअप के फोटो की पोस्ट और कहा- क्या हमारे अंदर हिम्मत है...

एक्ट्रेस लीसा रे (Lisa Ray) ने पोस्ट की अपनी बीना मेकअप की फोटो

खास बातें

  1. एक्ट्रेस लीसा रे ने पोस्ट की अपनी बीना मेकअप की फोटो
  2. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
  3. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भी की थी अपनी ऐसी तस्वीर पोस्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीसा रे (Lisa Ray) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है. अपनी इस फोटो को लेकर लीसा रे सुर्खियों में आ गईं हैं. दरअसल, लीसा रे (Lisa Ray) ने अपनी बिना मेकअप वाली फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये मैं हूं 47 साल की उम्र में, फ्री और बिना मेकअप के. क्या हमारे अंदर खुद को ऐसा देखने की हिम्मत है जैसा हम दिखते हैं? कुछ समय पहले तक मुझ में भी नहीं थी. हर किसी को आपका महत्व नहीं पता, लेकिन अपनी त्वचा और उससे जुड़ी कहानियों को, अपने अनुभवों को, अपने सार को जानिए और अपने योग्यता को पहचानिये और इसे प्यार करें...' इस तरह लीसा रे (Lisa Ray) ने इस फोटो और पोस्ट से महिलाओं को मैसेज दिया है.

Happy Birthday PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सनी देओल ने क्या ट्वीट, बोले- आपका समर्पण और प्रतिबद्धता...


लीसा रे (Lisa Ray) ने आगे लिखा, 'तभी दुनिया आपको आपकी आभा लौटाएगी, और अगर ऐसा नहीं होता है तो आप इसको नकारात्मक तरीके से ना लें, क्योंकि आप प्यारे और परफेक्ट हैं.' लीसा रे (Lisa Ray) की इस तस्वीर पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें लीसा रे (Lisa Ray) से पहले एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने भी अपनी एक तस्वीर बिना मेकअप के पोस्ट की थी, जिसके बाद फैन्स ने उनकी हिम्मत की तारीफ भी की थी.

सलमान खान ने संजय लीला भंसाली नहीं बल्कि आलिया भट्ट के कारण छोड़ी 'इंशाअल्लाह'? जानें क्या है सच

टिप्पणियां

एक्ट्रेस लीसा रे (Lisa Ray) को सबसे ज्यादा पॉपुलेरिटी नुसरत फतेह अली खान के गाने आफरीन आफरीन से मिली थी. लीसा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2001 में आई फिल्म 'कसूर' (Kasoor) से की थी. हालांकि अब उनका फोकस एक्टिंग से ज्यादा राइटिंग पर है. हाल ही में लीसा रे का पहला संस्मरण 'इन क्लोज टू द बोन' (In Close To The Bone) रिलीज हुआ है. इस किताब में एक्ट्रेस ने कैंसर को हराने की कहानी लिखी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement