एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को मिली धमकी, सवाल-जवाब सेशन के दौरान कहा था- जूनियर एनटीआर को नहीं जानती...

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ट्विटर पर मिल रही हैं धमकियां, जूनियर एनटीआर को लेकर कही थी ये बात.

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को मिली धमकी, सवाल-जवाब सेशन के दौरान कहा था- जूनियर एनटीआर को नहीं जानती...

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) को मिली धमकी

खास बातें

  • मीरा चोपड़ा को मिली धमकी
  • कहा था- जूनियर एनटीआर को नहीं जानती
  • एक्ट्रेस को लोगों ने ट्विटर पर कहे अपशब्द
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) को ट्विटर पर रेप की धमकियां मिल रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा था. इस दौरान किसी फैन ने मीरा से जूनियर एनटीआर के बारे में सवाल पूछा, मीरा ने जवाब में कहा कि वो जूनियर एनटीआर (Junior NTR) को नहीं जानती हैं, वो उनकी फैन नहीं हैं. इतनी सी बात पर जूनियर एनटीआर के फैन्स नाराज हो गए और ट्विटर पर मीरा चोपड़ा (Meera Chopra Twitter) को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे और साथ ही एक्ट्रेस का रेप करने की तक की धमकी भी दी. इस दौरान  जूनियर एनटीआर के फैन्स ने एक्ट्रेस के माता-पिता को कोरोना (Corona) से मरने की बात भी कही और साथ ही मीरा को पोर्न स्टार बताया. 

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने ट्रोलर्स के ट्वीट का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और साथ ही जूनियर एनटीआर का ध्यान भी इसकी ओर खींचा. उन्होंने एक्टर को टैग करते हुए लिखा, "मुझे नहीं पता था कि मुझे...पोर्नस्टार कहा जाएगा, बस केवल इस बात पर की मैं आपसे ज्यादा महेश बाबू (Mahesh Babu) को पसंद करती हूं और आपके फैन्स मेरे माता-पिता के लिए ऐसी बातें बोल रहे हैं. क्या आप ऐसी फैन फॉलोइंग होने से खुद को कामयाब समझते हैं? मैं उम्मीद करती हूं कि आप मेरा ट्वीट नजरअंदाज नहीं करेंगे."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने आगे लिखा, "मुझे नहीं पता था कि किसी का फैन होना जुर्म होता है. मैं लड़कियों से यह चिल्ला कर कहना चाहती हूं कि अगर आप जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फैन नहीं हैं तो आपका रेप हो सकता है, हत्या हो सकती है, गैंग रेप और आपके पैरेंट्स की हत्या हो सकती है, उनके फैन्स के ट्वीट के अनुसार. वह अपने आइडल के नाम को बुरी तरह से खराब कर रहे हैं." मीरा चोपड़ा ने इस बात की शिकायत हैदराबाद पुलिस से भी की है.