NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मांगा था काम, मिल गई अनुभव सिन्हा की ‘मुल्क’

नीना गुप्ता ने ‘भारत एक खोज’ और ‘मिर्जा गालिब’ जैसे सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था...

235 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मांगा था काम, मिल गई अनुभव सिन्हा की ‘मुल्क’

नीना गुप्ता

खास बातें

  1. नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर मांगा था काम
  2. चोली के पीछे गाने में आई थीं नजर
  3. ऋषि कपूर के साथ दिखेंगी मुल्क में
नई दिल्ली: कुछ दिन पहले ही नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर काम मांगा था, और उनकी इस गुहार को सुन लिया गया है. नीना गुप्ता को ‘मुल्क’ फिल्म में ऋषि कपूर की पत्नी का रोल मिल गया है. फिल्म को अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘मुल्क’ सोशल थ्रिलर है और इसकी शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी. फिल्म में नीना गुप्ता के अलावा तापसी पन्नू, प्रतीक बब्बर और रजत कपूर मुख्य किरदारों में होंगे. इन दिनों उत्तर प्रदेश बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय है तो इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी और लखनऊ में होगी.

यह भी पढ़ेंः इस फिल्म ने ‘बाहुबली’ और ‘दंगल’ को दिया धोबी पछाड़, चार दिन में कमाए 1,200 करोड़ रु.

नीना ने आईएएनएस से बातचीत में कहा है, “मैं अनुभव से उस समय मिली थी जब मुझे काम की तलाश थी. जब मैं खुद से जूझ रही थी उस समय अनुभव मेरे पास इस फिल्म को लेकर आए. मैं एक्सपेरिमेंटल फिल्म ‘मुल्क’ का हिस्सा बनने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं.” नीना गुप्ता ने 2 अगस्त को इंस्टाग्राम पर काम के लिए गुहार लगाई थी. उन्होंने लिखा थाः “मैं मुंबई में रहती हूं और अब भी काम करती हूं, मैं अच्छी एक्टर हूं और अच्छे रोल का इंतजार कर रही हूं.”
 
 

My problem can look different for different roles so no slot

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on


अनुभव सिन्हा ने खुद को नीना गुप्ता का फैन बताया है. उन्होंने कहा, “वे इस रोल के लिए फिट हैं. मैंने इंस्टाग्राम पर उनकी पोस्ट देखी और तुरंत उन्हें फोन कर दिया. फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोग समय से परे हैं, और उनमें एक नाम उनका भी आता है.”

Video: नीना गुप्ता से ख़ास मुलाकात




यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी के 'वंशवाद' बयान पर ऋषि कपूर को आया गुस्‍सा तो पब्लिकली सुना दी खरी-खरी

नीना गुप्ता ‘गांधी (1982)’, ‘इन कस्टडी (1993)’ और ‘कॉटन मैरी (1999)’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. ‘खलनायक (1993)’ में वे ‘चोली के पीछे’ गाने में माधुरी दीक्षित के साथ नजर क्या आईं, रातोरात सुर्खियों में आ गईं. वे ‘लाजवंती’ और बाजार सीताराम जैसी टेलीफिल्में भी बना चुकी हैं टीवी पर वे ‘खानदान (1985)’, ‘यात्रा (1986)’, गुलजार के ‘मिर्जा गालिब (1987)’ और श्याम बेनेगल के ‘भारत एक खोज (1988)’ जैसे चर्चित सीरियल्स का भी वे हिस्सा रह चुकी हैं.

(इनपुटः IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement