परिणीति चोपड़ा का ट्विटर पर फूटा गुस्सा, बोलीं- देश को लोकतांत्रिक कहना बंद कर देना चाहिए...

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने देश के मौजूदा हालातों को देखते हुए ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि हमें अपने देश को लोकतांत्रिक देश कहना बंद कर देना चाहिए.

परिणीति चोपड़ा का ट्विटर पर फूटा गुस्सा, बोलीं- देश को लोकतांत्रिक कहना बंद कर देना चाहिए...

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का फूटा गुस्सा, ट्वीट कर कही यह बात

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा का ट्विटर पर फूटा गुस्सा
  • एक्ट्रेस ने कहा कि हमें देश को लोकतांत्रिक कहना बंद कर देना चाहिए
  • परिणीति चोपड़ा के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर पूरे देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है. कहीं-कहीं ये प्रदर्शन शांतिपूर्ण रहे, तो कहीं इसने हिंसक रूप ले लिया. प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इन प्रदर्शनों को दुखद एवं निराशाजनक बताया और शांति की अपील की. जामिया के छात्रों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई और नागरिकता कानून के खिलाफ गुस्से का असर उत्तर प्रदेश से लेकर केरल और महाराष्ट्र से लेकर पश्चिम बंगाल तक में देखा गया. बॉलीवुड के दिग्गज सितारे भी इस मसले पर अपनी राय बहुत ही बेबाकी के साथ रख रहे हैं. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि हमें अपने देश को लोकतांत्रिक देश कहना बंद कर देना चाहिए.

अर्जुन कपूर की फिल्म ने ग्यारहवें दिन की शानदार कमाई, किया इतना कलेक्शन

देश के मौजूदा हालातों पर आया परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. साथ ही लोग इसपर जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "अगर नागरिकों द्वारा अपने विचार व्यक्त करने से हर बार यही होता रहे तो कैब (Citizenship Amendment Bill) को भूल जाइये. हमें एक बिल पास करना चाहिए और अपने देश को लोकतांत्रिक देश कहना छोड़ देना चाहिए. अपने मन की बात कहने के लिए निर्दोष लोगों की पिटाई की जा रही है? बर्बर है." बता दें जामिया को लेकर पुलिस द्वारा दिखाई गई बर्बरता पर न केवल छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया बल्कि कई कलाकारों ने भी इस पर ट्वीट कर विरोध जताया. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं- Tweet बाद में कर लेना, पहले...

Newsbeep

वहीं, बता दें कि रविवार को जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े. हालांकि, पुलिस ने छात्रों पर गोलियां चलाने की बात से साफ इनकार किया है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें विश्वविद्यालय के बाथरूम में घायल छात्र, और लहुलुहान हालत में छात्र दिखाई दे रहे हैं. लेकिन, वहीं दिल्ली पुलिस ने झड़पों के दौरान किसी के हताहत होने की खबरों से इनकार किया है. हालांकि, पुलिस के इस व्यवहार को लेकर देशभर में उनका विरोध हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...