NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस ने 'कास्टिंग काउच' पर दिया जवाब, कहा- फिल्में करती हूं इसका मतलब यह नहीं...

मीटू अभियान के बारे में पायल राजपूत (Payal Rajput) ने कहा कि इस अभियान को लेकर समाज में कोई बदलाव नहीं आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस ने 'कास्टिंग काउच' पर दिया जवाब, कहा- फिल्में करती हूं इसका मतलब यह नहीं...

कास्टिंग काउच पर पायल राजपूत (Payal Rajput) ने किया खुलासा

खास बातें

  1. कास्टिंग काउच पर बोलीं पायल राजपूत
  2. बेबाकी के साथ रखी अपनी राय
  3. 'आरएक्स 100' से पायल ने किया टॉलीवुड में डेब्यू
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस रह चुकीं पायल राजपूत (Payal Rajput) इन दिनों साउथ की फिल्मों में अपनी पहचान बना रही हैं. पायल राजपूत (Payal Rajput) ने फिल्म 'आरएक्स 100 (RX 100)' के जरिए टॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें वह एसएस कार्तिकेय के साथ मुख्य भूमिका में नजर आईं. हाल ही में उन्होंने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को इंटरव्यू दिया, इस दौरान उन्होंने मीटू अभियान और कास्टिंग काउस से संबंधित कई बातें भी कीं. मीटू अभियान के बारे में पायल राजपूत (Payal Rajput) ने कहा कि इस अभियान को लेकर समाज में कोई बदलाव नहीं आया है. इसके अलावा उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कास्टिंग काउच से संबंधित अपनी भी कहानी शेयर की. 

वरुण धवन और अभिषेक बच्चन ने सचिन तेंदुलकर को कराई बॉलिंग, मास्टर-ब्लास्टर ने जमाए चौके-छक्के

Smiling Heart . Lensed @crafty_chandu

A post shared by Payal Rajput (@rajputpaayal) on


इंटरव्यू के दौरान पायल राजपूत (Payal Rajput) ने कहा, 'आरएक्स 100 (RX 100)' की रिलीज के बाद ऐसी ही घटनाएं मेरे साथ भी हुई हैं. किसी ने मुझसे संपर्क किया और मुझे बड़ी फिल्मों में भूमिकाएं देने का वादा किया. मैं हमेशा सेक्सुअल फेवर के बदले मिलने वाले काम के खिलाफ हूं. इसलिए मैं हमेशा से इस बात के खिलाफ बोलती आई हूं. लेकिन सच कहूं तो जब मैं छह साल से मुंबई और पंजाब में काम कर रही थी तो ऐसे हादसे मेरे साथ भी हुए थे. मुझे ऐसा लगता है कि भविष्य में भी मुझे इन चीजों का सामना करना पड़ेगा. लेकिन इन सबसे इतर तथ्य है कि मीटू अभियान के बावजूद कास्टिंग काउच अब भी हर पेशे में मौजूद है.'

जायरा वसीम की आखिरी फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज, इस अंदाज में दिखीं दंगल गर्ल- देखें फोटो

टिप्पणियां

अपने इंटरव्यू में पायल राजपूत (Payal Rajput) ने आगे कहा, 'फर्क केवल इतना है कि कुछ लोगों के पास इसे सबके सामने रखने की हिम्मत होती है, जैसे मीटू अभियान के दौरान कई महिलाओं ने हिम्मत दिखाई. लेकिन उन्हीं में से कई महिलाओं के पास वो हिम्मत नहीं होती है. मैं मुखर हूं, इसलिए इस बात पर खुलकर बोल रही हूं. मैं अपनी ईमानदारी और सच्चाई के साथ समझौता करके कोई काम नहीं पाना चाहती.' इसके आगे पायल राजपूत ने कहा, "अगर मैंने आरएक्स 100 जैसी फिल्म में बोल्ड सीन के लिए सहमति जताई थी, तो इसके लिए लोगों को यह बिल्कुल नहीं सोचना चाहिए कि मैं काम के लिए कुछ भी कर सकती हूं."
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement