पूजा बेदी का देश के मौजूदा हालात देख फूटा गुस्सा, बोलीं- भूल जाओ अच्छे दिन, भारत की ऐसी छवि...

दिल्ली और एनसीआर (Delhi/NCR) में धारा 144 लगने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में पूजा बेदी ने कहा कि अच्छे दिन भूल जाओ.

पूजा बेदी का देश के मौजूदा हालात देख फूटा गुस्सा, बोलीं- भूल जाओ अच्छे दिन, भारत की ऐसी छवि...

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने सीएए पर साधा निशाना

खास बातें

  • पूजा बेदी ने साधा निशाना
  • देश की मौजूदा स्थिति को देखकर पूजा बेदी का फूटा गुस्सा
  • एक्ट्रेस ने कहा कि भूल जाओ अच्छे दिन
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन जारी है. पूर्वोत्तर के राज्यों के साथ-साथ दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मुंबई और दक्षिण भारत में भी नागरिकता संशोधन कानून का पुरजोर विरोध हो रहा है. प्रदर्शन के कारण दिल्ली-एनसीआर (Delhi/NCR) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सभी जिलों में धारा 144 (Section 144) लगा दी गई है, साथ ही किसी को भी प्रदर्शन या रैली की अनुमति नहीं दी गई है. प्रशासन के इस कदम को लेकर चारों तरफ से रिएक्शन आने जारी हैं. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में पूजा बेदी ने कहा कि अच्छे दिन भूल जाओ.

UP में विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर लगी धारा 144 तो अनुराग कश्यप का आया रिएक्शन, बोले- इमर्जेंसी दोबारा...

देश के मौजूदा हालात पर आया पूजा बेदी (Pooja Bedi) का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने ट्वीट में पूजा बेदी ने भारत की स्थिति पर राय पेश करते हुए लिखा, "पहले कश्मीर में गिरफ्तारी, नजरबंदी और अब दिल्ली/एनसीआर (Delhi/NCR) में धारा 144...विद्यार्थियों द्वारा शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने पर भी उनकी पिटाई. अच्छे दिन को भूल जाओ, मुझे नहीं लगता कि भावनात्मक, आर्थिक और शारीरिक तौर पर वैश्विक स्तर पर भारत की ऐसी छवि बनी होगी." बता दें कि पूजा बेदी से पहले बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी ट्वीट कर धारा 144 (Section 144) की स्थिति को इमर्जेंसी कहा था. 

प्रियंका चोपड़ा ने छात्रों के संबंध में किया ट्वीट, बोलीं- हर आवाज भारत के लिए...

बता दें कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर कई विश्वविद्यालयों और शहरों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, जिसकी वजह से प्रदेश की पुलिस सख्त हो गई है. प्रदेश सरकार ने इस दौरान सर्दी के प्रकोप को देखते हुए प्रदेश के सभी स्कूल और कॉलेजों में दो दिनों- गुरुवार और शुक्रवार को अवकाश घोषित कर दिया है. इससे इतर बीते रविवार को दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) और यूपी में अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) के छात्र नागरिकता संशोधन बिल पर प्रदर्शन कर रहे थे. लेकिन पुलिस की बर्बरता के बाद यह प्रदर्शन हिंसा में बदल गया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com