सड़क पर गिरा दूध मटके में भरता नजर आया यह शख्स, Video पोस्ट कर एक्ट्रेस बोलीं- नहीं देख सकती...

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. दरअसल, इस वीडियो में गरीबी और भूखमरी से बेहाल एक शख्स सड़क पर गिरा हुआ दूध अपने हाथों से मटके में भरता नजर आ रहा है. 

सड़क पर गिरा दूध मटके में भरता नजर आया यह शख्स, Video पोस्ट कर एक्ट्रेस बोलीं- नहीं देख सकती...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा ने शेयर किया वीडियो
  • सड़क पर गिरा हुआ दूध उठाता नजर आया शख्स
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देश में लॉकडाउन (Lockdown) को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने आज देश को संबोधित करते हुए इस बात की जानकारी दी. हालांकि, लॉकडाउन के कारण गरीब जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में आगरा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है. वीडियो को एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. दरअसल, इस वीडियो में गरीबी और भूखमरी से बेहाल एक शख्स सड़क पर गिरा हुआ दूध अपने हाथों से मटके में भरता नजर आ रहा है. 


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस दूध को वह शख्स मटके में भर रहा है, वहीं कुत्ते भी उसे चाट रहे हैं. यह वीडियो इंसानियत को झकझोरने वाला है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'नहीं देख सकती.' एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, बता दें, देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. देश में कोरोना (Covid 19) संक्रमण के मामले 10,000 के पार पहुंच गए हैं. बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस के  1,211 नए मामले सामने आए हैं और 31 लोगों की मौत हुई है. भारत में कोरोना संक्रमण मामलों की संख्या बढ़कर 10,363 हो गई है और अब तक 339  लोगों की इस खतरनाक वायरस से मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली खबर यह है कि 1,036 लोग इस बीमारी से उबर चुके हैं. महाराष्ट्र कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित राज्य है. यहां कोरोना संक्रमण के मामले 2,300 के ऊपर चले गए हैं.