'दिल बेचारा' देख भावुक हुईं एक्ट्रेस Sehnoor, सुशांत सिंह राजपूत को यूं दी श्रद्धांजलि

स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) शुक्रवार शाम को रिलीज़ हुई और प्रशंसकों ने इसे बेहिसाब प्यार दिया.

'दिल बेचारा' देख भावुक हुईं एक्ट्रेस Sehnoor, सुशांत सिंह राजपूत को यूं दी श्रद्धांजलि

सहनूर (Sehnoor) ने दी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को श्रद्धांजलि

नई दिल्ली:

स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) शुक्रवार शाम को रिलीज़ हुई और प्रशंसकों ने इसे बेहिसाब प्यार दिया. सुशांत ने इमैनुएल राजकुमार जूनियर उर्फ मैनी की भूमिका निभाई थी जो ओस्टोमार्कोमा से पीड़ित  है. जबकि फिल्म में संजना सांघी किज़ी बासु के किरदार से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं जिसे थायराइड कैंसर से जूझते हुए देखा जाता है. प्रशंसकों की तरह, कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी सुशांत की फिल्म को शुक्रवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने के बाद देखा और सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने विचार साझा किया. जिसमे भूमि पड़नेकर , राजकुमार राव , जेनेलिया शामिल हैं. 

रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी, जांच मुम्बई में ट्रांसफर करने की मांग की

मॉरीशस मॉडल और भारत की फेमस अभिनेत्री सहनूर (Sehnoor) ने भी सुशांत की आखिरी फिल्म को को देखकर उन्हें याद किया. सहनूर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म दिल बेचारा की तारीफ करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. फिल्म 24 जुलाई को रिलीज़ हुई. सहनूर ने सुषेण को याद करते हुए कहा,  " ज़िंदगी लम्बी नहीं बड़ी होनी चाहिए." यह फिल्म हमें बताती है कि जीवन को पूरी तरह से कैसे जीना है.

सुशांत की 'दिल बेचारा' को लेकर एआर रहमान का ट्वीट, बोले-'फिल्म की ओपनिंग 2000 करोड़...'

जॉन ग्रीन्स से प्रेरित "फाल्ट इन ऑउर स्टार" लाखों लोग ने इसे भारी मन से और बहुत प्यार से देखा (विशेष रूप से मरी तरह दक्षिण भारतीओं ने ) क्योंकि वह एक दक्षिण भारतीय लड़के की भूमिका निभा रहे है. यह सिर्फ एक फिल्म से कहीं अधिक है.. हम सभी एक जश्न मनाकर अपनी हार्दिक श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं  #sushantsinghrajput  #dilbechara 

Newsbeep

राफेल के भारतीय सरजमीं को छूते ही बॉलीवुड से आए रिएक्शन, बोले- मेरे घर Rafale आये औ राम जी...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सहनूर (Sehnoor) का 'गर्ल फ्रेंड' सांग को उनके प्रसंशको का अच्छा रिस्पॉन्ड मिला था आने वाले समय में वे  संगीत वीडियो के लिए तैयारी कर रही है जिसमें वे खुद एक्ट करेंगी. निर्माता और निर्देशक सहनूर के पास भविष्य में कुछ अच्छी और रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं. जिनका वह जल्द ही खुलासा करेंगी.