NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कहा 'कॉम्प्रोमाइज' कर लो तो यूं दिया करारा जवाब...

एक्ट्रेस श्रुति मराठे (Shruti Marathe) का एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कास्टिंग काउच की बात स्वीकारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कहा 'कॉम्प्रोमाइज' कर लो तो यूं दिया करारा जवाब...

एक्ट्रेस श्रुति मराठे (Shruti Marathe) का पोस्ट हुआ वायरल

खास बातें

  1. एक्ट्रेस श्रुति मराठे का पोस्ट हुआ वायरल
  2. इस पोस्ट में उन्होंने कास्टिंग काउच की बात स्वीकारी
  3. उन्होंने 'ह्यूमन ऑफ बॉम्बे' में पोस्ट लिखा
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस श्रुति मराठे (Shruti Marathe) का एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कास्टिंग काउच की बात स्वीकारी है. श्रुति मराठे (Shruti Marathe) ने यह पोस्ट 'ह्यूमन ऑफ बॉम्बे' (Human of Bombay) के ऑफिशिय इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है. श्रुति मराठे ने ताप्तापडी और रामा माधव जैसी मराठी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. श्रुति मराठे (Shruti Marathe) ने बताया कि जब वह एक फिल्म में लीड रोल के लिए ऑडिशन दे रही थीं तब उन्हें कास्टिंग काउच (Casting Couch) का शिकार होना पड़ा था. उन्होंने अपने पोस्ट में प्रोड्यूसर का बिना नाम लिए लिखा, " उन्होंने प्रोफेशनल नोट के साथ मेरा इंटरव्यू शुरू किया था. लेकिन जल्द ही उन्होंने 'कॉम्प्रोमाइज' और 'वन नाइट' की बात करने लग गए." 

राहुल गांधी की रैली देखकर बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet,बीजेपी उम्मीदवार की जमानत जब्त होना पक्का


श्रुति मराठे Shruti Marathe) ने आगे कहा, " मुझे पता था कि मैं यह सब नहीं कर सकती इसलिए मैंने मना कर दिया. मैंने उनसे पूछा, 'इसलिए आप चाहते हैं कि मैं आपके साथ सोऊं. आप किस हीरो के साथ सो रहे हैं? मेरी इन बातों को सुनकर वह प्रोड्यूसर स्तब्ध रह गया. मैंने इस मीटिंग की बात कई लोगों को बताई, जिसके बाद  उन लोगों ने मुझे सुझाव दिया कि मुझे इस प्रोजेक्ट को छोड़ देना चाहिए." उन्होंने लिखा, " उस दिन यह सब होने के नाते निडर होने का एक मिनट था. मैंने यह सब अपने लिए नहीं किया. मैंने यह सब उन सभी महिलाओं के लिए किया है, जो इन सब चीजों से गुजरती हैं. महिलाओं को तुरंत जज कर लिया जाता है कि वह क्या है."

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग ने बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

श्रुति मराठे (Shruti Marathe) ने अपनी पोस्ट में गलत मानसिकता रखने वाले अभिनेताओं पर भी निशाना साधा है. अभिनेता बड़े आराम से अपना जीवन जीते हैं. उन्होंने आगे बताया कि इंटरनेट से मेरी एक पुरानी तस्वीर निकाल ली गई जो बिकनी में थी. मेरी यह तस्वीर एक पुरानी साउथ फिल्म की थी. यह सब मेरी एक टीवी शो की लोकप्रियता के बाद हुआ. मैं बिना सोचे समझे बिकनी सीन को फिल्माने के लिए राजी हो गई थी, क्योंकि फिल्म में रोल मिलना भी बड़ी बात थी. इस सीन के बाद मुझे काफी ट्रोल किया गया. लेकिन क्या आपको पता है कि ऐसा करने से आत्मविश्वास को कितना ठेस पहुंचता है.

कपिल शर्मा पर भी चढ़ा भोजपुरी का रंग, बोले- ऐसन कैसन टुकुर टुकुर देखत रहा...देखें Video

श्रुति मराठे (Shruti Marathe) का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने बॉलीवुड में बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन (Budhia Singh)- Born To Run से डेब्यू किया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement