पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य पर एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- आप हमारे लिए लड़िये और...

मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के स्वास्थ्य को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य पर एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- आप हमारे लिए लड़िये और...

मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के स्वास्थ्य को लेकर सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य को लेकर सिमी ग्रेवाल ने किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि आपको हमारे लिए लड़ना होगा
  • सिमी ग्रेवाल का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को सीने में दर्द की शिकायत कोलेकर रविवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था. उनके स्वास्थ्य को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में सिमी गरेवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की, साथ ही भारत के लिए लड़ने की भी बात कही. एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के साथ-साथ फिल्म निर्माता प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने भी मनमोहन सिंह के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना की. दोनों का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने अपने ट्वीट में मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हुए लिखा, "मनमोहन सर, अच्छे स्वास्थ्य के लिए लड़िये, हमारे लिए लड़िये और भारत के लिए भी अच्छे से लड़िये. आपके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए ढेर सारी दुआएं कर रहे हैं." सिमी ग्रेवाल के अलावा प्रीतिश नंदी ने भी मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य की चिंता जताते हुए ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि वह यूपीए 2 के दौरान कई बार पूर्व प्रधानमंत्री की आलोचना कर चुके हैं. लेकिन आज जब वह हॉस्पिटल में हैं तो वह उनके जल्दी ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने अपने ट्वीट में लिखा, "यूपीए 2 के दौरान जब चीजें गलत हो रही थीं तो मैंने कई बार मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की आलोचना की थी. आज जब वह हॉस्पिटल में हैं तो मैं उनके जल्दी से जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहा हूं. वह एक अच्छे आदमी हैं और एक अच्छे अर्थशास्त्री भी हैं, जिनके विचारों की कद्र दुनिया करती हैं. हमें इस मुश्किल घड़ी में वह अपने पैरों पर दोबारा खड़े चाहिए." बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह को रात 8 बजकर 45 मिनट पर एम्स के कार्डियो-थोरैसिक (हृदय और सीने से संबंधित) वार्ड में निगरानी में रखा गया है. मालूम हो कि 2009 में AIIMS में ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बाइपास सर्जरी हुई थी.