NDTV Khabar

पुरानी दिल्ली में धार्मिक स्थल पर हमले को लेकर स्वरा भास्कर ने कही ये बात, Tweet हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा (Swara Bhasker) ने पुरानी दिल्ली में सोमवार को हुई घटना को लेकर ट्वीट किया है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुरानी दिल्ली में धार्मिक स्थल पर हमले को लेकर स्वरा भास्कर ने कही ये बात, Tweet हुआ वायरल

चावड़ी बाजार की घटना पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  1. चावड़ी बाजार की घटना पर स्वरा भास्कर ने किया कमेंट
  2. स्वरा भास्कर ने धार्मिक स्थल में हुए हमले को बताया शर्मनाक
  3. सोमवार को मामूली झगड़े ने ले लिया था सांप्रदायिक रूप
नई दिल्ली:

पुरानी दिल्ली के चावड़ी बाजार इलाके में हाल ही में हुई घटना पर अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिएक्शन आया है. दरअसल, हाल ही में चावड़ी बाजार के लाल कुआं इलाके में एक मामूली से पार्किंग के झगड़े ने सांप्रदायिक रूप ले लिया. इस झगड़े के बाद कुछ लोगों ने मंदिर में तोड़फोड़ कर दी. अब इस मामले पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए इसे शर्मनाक बताया है. स्वरा के इस ट्वीट पर फैन्स भी कमेंट करते हुए उनके साथ अपनी सहमति जता रहे हैं.

आम्रपाली दुबे ने अपने डांस और अदाओं से फिर जीता दिल, धांसू Video ने उड़ाया गरदा



स्वरा (Swara Bhasker) के साथ-साथ कई बड़े-बड़े नेताओं ने इस घटना को शर्मसार बताया है. पुरानी दिल्ली के लाल कुआं इलाके में पार्किंग के लिए शुरू हुए झगड़े में मारपीट और उसके बाद धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ के बाद तनाव अभी तक कायम है. इस मामले में तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज हुई हैं, जिनमें दो पार्किंग को लेकर मारपीट से जुड़ी हैं. रातभर यहां धरना प्रदर्शन चला. केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन जो कि पुरानी दिल्ली से सांसद हैं वो भी यहां पर पहुंचे थे.

कपिल शर्मा के शो में मल्लिका शेरावत का खुलासा, कहा- बैली पर अंडा फ्राइ करना चाहता था प्रोड्यूसर

टिप्पणियां

राझणां (Raanjhanaa) जैसी फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) चाहे राजनीति हो या सामाजिक हर मुद्दे पर अपनी राय रखती नजर आती हैं. हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था. उन्होंने बेगूसराय से लड़ रहे कन्हैया कुमार का खुलकर सपोर्ट किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा. एक बार फिर स्वरा भास्कर ने इस मुद्दे को लेकर अपनी बात बेबाकी से रखी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement