कोरोना पॉजिटिव एक्ट्रेस के साथ डॉक्टर्स ने किया ऐसा बर्ताव, पोस्ट शेयर कर बोलीं- उनके वर्णन के लिए शब्द नहीं है

जोया मोरानी (Zoa Morani) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने फैंस से हॉस्पिटल के अनुभव और कोरोना वायरस के लक्षणों से छुटकारा पाने के तरीकों के बारे में बताया है.

कोरोना पॉजिटिव एक्ट्रेस के साथ डॉक्टर्स ने किया ऐसा बर्ताव, पोस्ट शेयर कर बोलीं- उनके वर्णन के लिए शब्द नहीं है

जोया मोरानी (Zoa Morani) ने शेयर किया हॉस्पिटल का अनुभव

खास बातें

  • कोरोना पॉजिटिव एक्ट्रेस ने शेयर किया हॉस्पिटल का अनुभव
  • जोया मोरानी ने कहा कि मेरे पास शब्द नहीं है...
  • जोया मोरानी की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जोया मोरानी (Zoa Morani) कोरोना वायरस पॉजिटिव निकली थीं, जिसके बाद से ही वह कोकीलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती हैं. हॉस्पिटल में रहने के बाद भी एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने फैंस से हॉस्पिटल के अनुभव और कोरोना वायरस के लक्षणों से छुटकारा पाने के तरीकों के बारे में बताया है. अपनी पोस्ट में एक्ट्रेस ने कहा कि डॉक्टर और नर्स को बिना डरे हमारी देखभाल करते देख काफी अच्छा लग रहा है. उनके वर्णन के लिए कोई शब्द ही नहीं हैं.

जोया मोरानी (Zoa Morani) की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. उन्होंने हॉस्पिटल के बारे में बताते हुए लिखा, "डॉक्टर और नर्स को बिना डरे हमारी देखभाल करते देख अच्छा महसूस हो रहा है. उनके वर्णन के लिए कोई शब्द नहीं है. मैं उनके सुरक्षा सूट में उनकी बेचैनी साफ तौर पर देख सकती हूं. वे सच में हीरो हैं. मेरे डॉक्टर काफी स्वीट हैं. वह अकसर मुझे चुटकुले सुनाते रहते हैं और मुझे अच्छा महसूस कराते हैं. कल वो ही थे, जिन्होंने मुझे बताया कि मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है और उसी समय वह काफी शांत और मजाकिया थे, पता नहीं कैसे. डॉक्टर सौरभ फडकरे और उनकी टीम के लिए मेरा आभार. उनके हाथों में मैं खुद को सुरक्षित महसूस करती हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा जोया मोरानी (Zoa Morani) अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से एक फोटो भी पोस्ट की. इसमें लिखा था, "मेरे पिता, बहन और मैं कोरोना पॉजिटिव हैं. पापा और शजा में कोई लक्षण नहीं था. हम जल्द ही अपना अनुभव साझा करेंगे, जिससे लोगों को इस बारे में जानकारी हो जाए. इसमें बिल्कुल जुकाम जैसा और चेस्ट में थोड़ी परेशानी महसूस होती है. इस दौरान प्राणायाम और गर्म पानी काफी मदद करते हैं. इसका विवरण जल्द ही शेयर करेंगे. आप सभी की दुआओं के लिए धन्यवाद. जल्द ही घर की और वापसी करेंगे."