बॉलीवुड एक्ट्रेस लॉकडाउन में छत पर पोछा लगाते-लगाते करने लगीं स्टंट, Video देख हो जाएंगे हैरान

अदा शर्मा  (Adah Sharma) का वीडियो हुआ वायरल, टैरेस पर पोछा लगाते-लगाते करने लगीं स्टंट, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video.

बॉलीवुड एक्ट्रेस लॉकडाउन में छत पर पोछा लगाते-लगाते करने लगीं स्टंट, Video देख हो जाएंगे हैरान

अदा शर्मा (Adah Sharma ) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अदा शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • घर की छत पर एक्ट्रेस लगा रही थीं पोछा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा  (Adah Sharma) हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियो फैन्स काफी पसंद करते हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडयो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने घर की छत पर पोछा लगाती नजर आ रही हैं. लेकिन पोछा धोते-धोते अचानक एक्ट्रेस स्टंट करने लगती हैं. अदा शर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में अदा शर्मा (Adah Sharma Video) साड़ी पहनकर पोछा लगा रही हैं. 


एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, भावना रेड्डी स्टाइल, क्वारंटीन में वॉसिंग मशीन कैसे बनते हैं यह मुझे दुनिया के बेस्ट कमांडो, विद्युत देव सिंह जामवाल ने सिखाया." एक्ट्रेस ने गाने का नया वर्जन बनाते हुए लिखा, "हो एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, जैसे कुंग फू की चैंप. शी इस मिसिंग फेशन वीक रैंप, जैसे पियानो की तान..." अदा शर्मा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा  (Adah Sharma) ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू  किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं. यूं तो इन दिनों वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.