Adah Sharma ने पार्क में कछुए संग लगाई रेस, खूब वायरल हो रहा 'कमांडो गर्ल' का Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Adah Sharma ने पार्क में कछुए संग लगाई रेस, खूब वायरल हो रहा 'कमांडो गर्ल' का Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. वो नियमित अंतराल पर अपनी तस्वीरें या वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. अदा शर्मा (Adah Sharma) के फैन क्लब से भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. इसी कड़ी में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अदा शर्मा (Adah Sharma Video) कछुए (Tortoise) के साथ रेस लगाती दिख रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर का 'लाडी लाडी' सॉन्ग हुआ रिलीज, Video में डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस

अदा शर्मा (Adah Sharma) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्क में एक्ट्रेस कछुए (Tortoise) की तरह चल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो साड़ी में बीच पर कार्टव्हील करती नजर आई थीं. 

Master Box Office Collection Day 1: 'मास्टर' का सिनेमाघरों में तूफान, देश के साथ-साथ विदेश में भी की ताबड़तोड़ कमाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनमें से एक शॉर्ट फिल्म और दूसरी तेलुगू फिल्म है. बता दें कि अदा शर्मा आखिरी बार फिल्म 'कमांडो 3' में नजर आई थीं. बता दें कि अदा शर्मा ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं.