शख्स ने बांसुरी से निकाली 'रश्के कमर' सॉन्ग की धुन, तो यूं इंप्रेस हुईं अदा शर्मा...देखें Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इस वीडियो को अपने इस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

शख्स ने बांसुरी से निकाली 'रश्के कमर' सॉन्ग की धुन, तो यूं इंप्रेस हुईं अदा शर्मा...देखें Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) का हर अंदाज निराला होता है. वो हमेशा कुछ न कुछ ऐसा करती है, जिससे लोगों को ध्यान उन पर चला ही जाता है. हाल ही में उनके कई योगा और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. अदा शर्मा  (Adah Sharma) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके हटके अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में एक शख्स बांसुरी से 'रश्के कमर' (Rashke Qamar) सॉन्ग की धुन निकाल रहा है. और इस वीडियो को अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर दिया.

Shweta Tiwari ने स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज से जीता फैन्स का दिल, खूब वायरल हो रहीं Photos

अदा शर्मा (Adah Sharma) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक सख्स बांसरी से 'रश्के कमर' (Rashke Qamar) सॉन्ग की धुन निकाल रहा है. अदा शर्मा उस शख्स के टैलेंट को इंज्वाय करती दिख रही हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है: 'बांसुरी वाले भइया से मिलो.' इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा के पीछे पड़ा 'भूत', हैलोवीन के मौके पर हुआ बुरा हाल- देखें Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) आखिरी बार फिल्म 'कमांडो 3' में नजर आई थीं. बता दें कि अदा शर्मा  ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू  किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Subscribe NDTV Sehat-Wehat: कैसे करें डायबिटीज को रिवर्स, जानें एक्सपर्ट से | Reverse Diabetes Naturally