Viral Video: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कसरत के लिए उठाए मुगदर, तो डर के मारे बिल्ली ने लगा दी दौड़

Viral Video: अदा शर्मा (Adah Sharma) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस मुदगर के साथ एक्सरसाइज कर रही हैं, तो वहीं, बिल्ली उन्हें देखकर भाग जाती है.

Viral Video: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कसरत के लिए उठाए मुगदर, तो डर के मारे बिल्ली ने लगा दी दौड़

Viral Video: अदा शर्मा (Adah Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अदा शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • मुदगर के साथ एक्सरसाइज करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

दुनिया पर इस समय जहां कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा मंडरा रहा है, वहीं, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अदा शर्मा को एक्सरसाइज करते देख बिल्ली भागकर सीढ़ियों पर जाकर खड़ी हो जाती है. बता दें, एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma Video) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं. इस बार भी अदा शर्मा अपने वीडियो से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 


इस वीडियो में अदा शर्मा (Adah Sharma) मुदगर के साथ एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "कोरोना (Corona) के समय में उन लोगों को टैग करिये, जिन्हें इस समय एक्सरसाइज के मोटिवेशन की जरूरत है. मजबूत रहें और निडर रहें और साथ ही सतर्कता भी बरतें, जैसे 'लड्डू' यानी वह बिल्ली, जो मुझे एक्सरसाइज करते हुए देखना तो चाहती है लेकिन उसे पता है कि उसे दूरी बनाकर रखनी होगी. उन लोगों को लिए जो ये शिकायत करते हैं कि उनके बिजी शेड्यूल की वजह से उन्हें समय नहीं मिलता. अब आपके पास अपनी इम्यूनिटी बढ़ाने का समय है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अदा शर्मा का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा  (Adah Sharma) ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू  किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं.