प्रभास की अपकमिंग Adipurush का First Look हुआ रिलीज, भूषण कुमार बोले- मुझे इसका अवसर मिस नहीं करना था...

Adipurush First Look: प्रभास की 'आदिपुरुष' (Adipurush) का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है, जो कि एक 3डी एक्शन ड्रामा फिल्म है.

प्रभास की अपकमिंग Adipurush का First Look हुआ रिलीज, भूषण कुमार बोले- मुझे इसका अवसर मिस नहीं करना था...

प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

खास बातें

  • प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
  • रामायण से जुड़ी हुई है आदिपुरुष की कहानी
  • ओम राउत करेंगे 'आदिपुरुष' को डायरेक्ट
नई दिल्ली:

'बाहुबली' सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने न केवल साउथ की इंडस्ट्री में बल्कि पूरे भारत में अपना काम से जबरदस्त पहचान बनाई है. बाहुबली और 'साहो' (Saaho) जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर प्रभास अपनी जबरदस्त फिल्मों से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में प्रभास की 'आदिपुरुष' (Adipurush) का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है, जो कि एक 3डी एक्शन ड्रामा फिल्म है. प्रभास ने आदिपुरुष (Adipurush First Look) का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. आदिपुरुइस फिल्म के जरिए प्रभास साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'तान्हाजी' के डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) के साथ काम करेंगे.

प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) की टैग लाइन है बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न. आदिपुरुष का पोस्टर देख ऐसा लग रहा है फिल्म की कहानी रामायण से जुड़ी रहै. पोस्ट में गदा लिये हनुमान जी, 10 सिरों के साथ रावण और हाथ में धनुष पकड़े भगवान राम नजर आ रहे हैं. आदिपुरुष के पोस्टर को लेकर फैंस भी खूब तारीफें कर रहे हैं और अब तक इसपर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि प्रभास की यह अपकमिंग फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने 'आदिपुरुष' (Adipurush) के बारे में बात करते हुए कहा, "हर प्रोजेक्ट जिस पर हम काम करते हैं, वह हमारे साथ एक स्पेशल तरह से जुड़े होते है, लेकिन जब ओम ने आदिपुरुष की कहानी सुनाई, तो मुझे पता था कि मुझे इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करने का अवसर मिस नहीं करना है. मेरे पिता की तरह, मेरा परिवार और मैं हमारी कहानियों और इतिहास पर बहुत विश्वास करते हैं. हम उन कहानियों को सुनते हुए बच्चों से बड़े हो गए हैं. मुझे पता था कि मैं इस प्रसिद्ध फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं. शानदार दृश्यों और शानदार किरदारों के साथ बड़े पर्दे पर दर्शकों को एक ऐसी कहानी का अनुभव करने के लिए तैयार रहना चाहिए जिसमें वे विश्वास करते हो."

प्रभास (Prabhas) की आदिपुरुष (Adipurush) को जहां ओम राउत (Om Raut) डायरेक्टर करेंगे तो वहीं फिल्म को टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे. बता दें कि बीते दिन प्रभास ने तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत के साथ एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया था, जिसमें ओम राउत कह रहे थे कि क्या आप कल के लिए तैयार हैं. बता दें कि इसके अलावा प्रभास फिल्म राधे श्याम में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी.